Begin typing your search above and press return to search.

CG Raipur News: युवक का अपहरण, फिर नग्न कर पीटा, बोला-50 हजार दे, नहीं तो जान से मार डालूंगा, वीडियो वायरल

CG Raipur News: युवक का अपहरण, फिर नग्न कर पीटा, बोला-50 हजार दे, नहीं तो जान से मार डालूंगा, वीडियो वायरल
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। राजधानी में अपहरण और नग्न कर फिरौती मांगने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आरोपी एक युवक को बिस्तर में नग्न हालत में बैठाया हुआ है और पीछे से उसके हाथ बांधकर 50 हजार की मांग कर रहा है। वीडियो में आरोपी बोल रहा है कि उसे 50 हजार कैसे भी चाहिए, अगर वो नहीं देगा तो उसका गला रेतकर उसकी हत्या कर देगा। साथ ही जगह के लोकेशन के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी पीड़ित युवक को दे रहा है। वीडियो में पीड़ित काफी डरा हुआ दिख रहा है।

दावा किया जा रहा है कि वीडियो राजधानी के आमानाका क्षेत्र का है। वीडियो सामने आने के बाद आमानाका पुलिस ने अपराध दर्ज कर मारपीट करने वाले बदमाश दिनेश सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने वीडियो को पुराना बताया है। फिलहाल पुलिस पीड़ित युवक की तलाश कर उससे घटना के संबंध में पूछताछ करने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story