Begin typing your search above and press return to search.

CG Raigarh wife Murder: नये साल के दिन दोनों ने एक साथ पी शराब, फिर पत्नी ने पूछ लिया ये सवाल, पति ने डंडे से मारकर कर दी हत्या

क्राइम न्यूज़

CG Raigarh wife Murder: नये साल के दिन दोनों ने एक साथ पी शराब, फिर पत्नी ने पूछ लिया ये सवाल, पति ने डंडे से मारकर कर दी हत्या
X
By NPG News

रायगढ़। नये साल के दिन शराब के नशे में हुये विवाद में पति ने डंडे से मारकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। घटना कापू थाना क्षेत्र के ग्राम रतनपुर की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम रतनपुर के टुकूपारा में समारी बाई रहती है। उसके तीन लड़के है। पुलिस में दी शिकायत में महिला ने बताया कि 2 जनवरी की सुबह छोटा लड़का विजय यादव फोन कर बताया कि उसकी पत्नी की उसने डंडा मारकर हत्या कर दी। आरोपी बेटे ने फोन पर आगे बताया कि रविवार नये साल के दिन पति-पत्नी दोनों ने जमकर शराब पी थी। इस दौरान उसकी पत्नी बंधनी ने कहा कि तुम दूसरी पत्नी बना लिए हो। इसी बात से नाराज होकर शराब के नशे में विजय ने पत्नी की डंडे से पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों रात में ही सो गये। सुबह पांच बजे पत्नी को उठाया पर वो नहीं उठी। इसके बाद उसने सुबह फोन कर अपनी मां को इसकी जानकारी दी।

कापू पुलिस ने आरोपी विजय यादव को गिरफ्तार कर ज्युडिसियल रिमांड पर भेज दिया है। साथ ही आरोपी के कब्जे से डंडा भी बरामद कर लिया है।

Next Story