Begin typing your search above and press return to search.

CG Raigarh News: कल सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक ये मार्ग रहेंगे बंद... रायपुर, सारंगढ़ ऐसे जाएं…

CG Raigarh News: कल सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक ये मार्ग रहेंगे बंद... रायपुर, सारंगढ़ ऐसे जाएं…
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायगढ़। यातायात पुलिस रायगढ़ द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 सितंबर को ग्राम कोड़ातराई में प्रस्तावित कार्यक्रम के दौरान कल सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक चंद्रपुर, रेंगालपाली, खरसिया, पूंजीपथरा पॉइंट से आने वाले भारी वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबंधित किया गया है ।

वहीं यातायात पुलिस द्वारा आमजन, वाहन चालक एवं ट्रांसपोर्टरों को यह जानकारी दी जा रही है कि छोटे वाहन जैसे कार, जीप, टैक्सी व मोटरसाइकिल जिन्हें रायगढ़ से होते हुये सारंगढ़ या रायपुर की ओर जाना है वे रायगढ़ से रेंगालपाली रोड में लारा तिराहा होते हुए पुसौर बोरोडीपा चौक से थाना सरिया होते हुए चंद्रपुर से सारंगढ़ या बरमकेला होकर सारंगढ़, रायपुर की ओर प्रस्थान कर सकते हैं ।

साथ ही जिन वाहन चालकों को सारंगढ़ से रायगढ़ की ओर आना है वे चंद्रपुर से डभरा मार्ग होते हुए रायगढ़ आ सकते हैं या फिर चंद्रपुर से सरिया मार्ग का उपयोग कर पुसौर बोरोडीपा चौक से लारा रोड़ होते हुए रेंगालपाली रोड़ से रायगढ़ की ओर आ जा सकते हैं ।

इसी प्रकार धरमजयगढ़, घरघोड़ा मार्ग से रायगढ़ की ओर आने वाले वाहन छाल से खरसिया मार्ग का उपयोग कर सकते हैं। यातायात पुलिस रायगढ़ द्वारा प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के माध्यम से तैयार किए गए रूट प्लान का पालन करने की अपील की गई है ।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story