Begin typing your search above and press return to search.

CG PSC Scam: उत्‍तर पुस्तिका में पहचान चिन्‍ह अंकित किया, इसलिए कर दिया अयोग्‍य...पीएससी की सफाई

CG PSC Scam:

CG PSC Scam: उत्‍तर पुस्तिका में पहचान चिन्‍ह अंकित किया, इसलिए कर दिया अयोग्‍य...पीएससी की सफाई
X
By Sanjeet Kumar

CG PSC Scam: रायपुर। पीएससी 2022 की लिखित परीक्षा में 771 अंक प्राप्‍त करने के बावजूद इंटरव्यू के लिए एक अभ्‍यर्थी को नहीं बुलाए जाने के मामले में छत्‍तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CG PSC) ने सफाई दी है। पीसीसी ने विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि शिवम कुमार देवांगन ने लिखित परीक्षा में अपनी उत्‍तर पुस्तिका में पहचान चिन्‍ह बना दिया था, जो पीएससी के नियमों के वरुद्ध है, इस वजह से शिवम कुमार देवांगान को आयोग्‍य घोषित कर दिया गया है। इसी कारण उन्‍हें साक्षात्‍कार के लिए भी नहीं बुलाया गया।

पढ़ें पीएससी की सफाई


शिकायत के आधार पर खबर

बता दें कि एनपीजी में यह खबर शिवम कुमार देवांगन की पीएससी सचिव और परीक्षा नियंत्रका से की गई लिखित शिकायत के आधार पर प्रकाशित की गई थी। शिवम का यह आदेवन सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है।

यह है शिवम कुमार देवांगन का शिकायती पत्र



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story