Begin typing your search above and press return to search.

CG PSC के पूर्व अध्यक्ष टामन सोनवानी को चाचा बताकर ठगी, छात्रा को आरोपी ने चाचा से बातचीत का व्हाट्सएप स्क्रीन शॉट दिखाकर लगाया 7 लाख का चूना

CG PSC के पूर्व अध्यक्ष टामन सोनवानी को चाचा बताकर ठगी, छात्रा को आरोपी ने चाचा से बातचीत का व्हाट्सएप स्क्रीन शॉट दिखाकर लगाया 7 लाख का चूना
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी रायपुर के डीडी नगर क्षेत्र से सीजी पीएससी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। यहां पर रहने वाली एक छात्रा से ठग ने महिला बाल विकास में पर्यवेक्षक की नौकरी के नाम पर 7 लाख की ठगी की। इसकी शिकायत छात्रा ने डीडी नगर थाने में दर्ज कराई है। आरोपी का नाम विकास ठाकुर निवासी अम्बिकापुर है।

जानकारी के मुताबिक, डीडी नगर, गोल चौक निवासी एसएससी छात्रा की शिकायत के मुताबिक, वो अभी पढ़ाई कर रही है और साथ में सरकारी नौकरी की भी तैयारी कर रही है। इस दौरान कुछ समय पहले उसकी मुलाकात एक दोस्त के माध्यम से अम्बिकापुर गंगानगर निवासी विकास ठाकुर से हुई। विकास ने खुद को पीएससी के पूर्व अध्यक्ष टामन सोनवानी का भतीजा बताया और कहा कि वो चाहे तो पीड़िता को महिला बाल विकास में पर्यवेक्षक के पद पर नौकरी लगा सकता है। आरोपी ने युवती को झांसे में लेने के लिए एक व्हाट्सएप चैट का स्क्रीन शॉट भी भेजा।

स्क्रीन शॉट में आरोपी ठग ने दावा किया कि नौकरी लगाने को लेकर उसकी बातचीत उसके चाचा से होती है। आरोपी ने छात्रा को कहा कि अगर उसे भी नौकरी चाहिए तो इसके लिए कुछ नगदी देनी होगी। झांसे में आकर युवती ने अलग-अलग किस्तों में 7 लाख दे दिए। पैसे देने के बाद भी नौकरी नहीं लगी तो पीड़िता ने इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story