Begin typing your search above and press return to search.

CG PSC 2023: सीजी पीएससी 2023 इंटरव्‍यू के लिए इन नियमों का करना होगा पालन: पीएससी ने जारी किया निर्देश

CG PSC 2023: छत्‍तीगसढ़ लोक सेवा आयोग की भर्ती परीक्षा 2023 के लिए साक्षात्‍कार का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही साक्षात्‍कार के लिए आने वालों के लिए नियम भी जारी कर दिया गया है।

CG PSC 2023: सीजी पीएससी 2023 इंटरव्‍यू के लिए इन नियमों का करना होगा पालन: पीएससी ने जारी किया निर्देश
X
By Sanjeet Kumar

CG PSC 2023: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की भर्ती परीक्षा 2023 के लिए 15 अक्‍टूबर से 5 नवंबर तक साक्षात्‍कार होगा। साक्षात्‍कार के लिए कुल 703 पात्र अभ्‍यर्थियों को बुलाया गया है। पीएससी के परीक्षा नियंत्रक ने साक्षात्‍कार के लिए पीएससी कार्यालय आने वालों के लिए दिशा- निर्देश जारी किया है।

साक्षात्‍कार के लिए पीएससी कार्यालय में आने वाले अभ्‍यर्थियों को नोवेल कोरोना वायरस से बचाव के लिए जारी गाइड लाइन का पालन करना होगा। पीएससी कार्यालय में केवल अभ्‍यर्थी ही प्रवेश कर पाएंगे।

देखिए.. पीएससी की तरफ से जारी दिशा निर्देश



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story