Begin typing your search above and press return to search.

CG-पिता-पुत्र पर चाकू से हमला कर लूट, पहले जानबुझकर बाइक से गिरे, फिर पिता-पुत्र पर चाकू से किया हमला...

CG-पिता-पुत्र पर चाकू से हमला कर लूट, पहले जानबुझकर बाइक से गिरे, फिर पिता-पुत्र पर चाकू से किया हमला...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी में चाकूबाजी और लूट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के कोटा का बताया जा रहा है। एक मिनट 37 सेकेंड के वीडियो में दो युवकों को बाइक से आते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में दिखाई दे रहे बाइक सवार बदमाश कुछ दूरी पर गिरने का नाटक किये, जिसके बाद उन्हें उठाने के लिए राह चलते पिता-पुत्र पास आये। इस दौरान आरोपी उठे और मदद करने वालों से ही विवाद करने लगे। थोडी देर बाद बाइक सवार ब्लेक टीशर्ट पहने युवक अपने कमर के पीछे रखे चाकू को निकालता है और मदद करने वाले पिता-पुत्र पर ही हमला करने लगता है। अचानक हुए हमले से बचने के लिए पिता-पुत्र भागने लगते है, जिन्हें आरोपी दौड़ा दौड़ा कर चाकू मारता है। चाकूबाजी की घटना के दौरान बाइक सवार दोनों बदमाश नगदी और मोबाइल पीड़ितों से छिनकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र जांजगीर-चांपा के रहने वाले है और किसी काम से रायपुर आए थे। वहीं, इस मामले में सरस्वती नगर थाना क्षेत्र में एफआईआइआर दर्ज पीड़ितो ने नहीं कराई है, लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है वो काफी डराने वाला है। नीचे देखें वीडियो...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story