Begin typing your search above and press return to search.

CG-पिस्टल के दम पर ज्वैलरी की लूट, फिल्मी अंदाज में युवक-युवती शॉप में घुसे और दिया घटना को अंजाम, फिर ऐसे पकड़ाए...

CG-पिस्टल के दम पर ज्वैलरी की लूट, फिल्मी अंदाज में युवक-युवती शॉप में घुसे और दिया घटना को अंजाम, फिर ऐसे पकड़ाए...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

धमतरी। कट्टे की नोक पर ज्वैलरी दुकान में लूट करने वाले युवक-युवती को धमतरी पुलिस ने पकड़ लिया है। दोनों को राजधानी के पचपेड़ी नाका के एक कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया। साथ ही आरोपियों के पास से चोरी की ज्वैलरी, पिस्टल और दो पहिया वाहन भी जब्त किया गया है।

जानिए क्या था मामला

दरअसल, 3 जनवरी को पीड़ित तरूण सोनी के भखारा स्थित दुर्गा ज्वेलर्स में एक युवक और युवती मुंह मे स्कार्प बांधकर दुकान अंदर घुस कर पिस्टल की नोक पर रानीहार को लूटकर फरार हो गए। इस घटना के बाद पीड़ित ज्वैलरी शॉप के मालिक ने इसकी शिकायत थाना भखारा में धारा 392 भादवि के तहत दर्ज कराया गया।

पुलिस ने लूट की घटना को गंभीरता से लिया और इसकी जांच शुरू की। पुलिस ने घटना स्थल भखारा से रायपुर शहर तक लगे सीसीटीवी फूटेज का बारीकी से अध्ययन किया। इस दौरान संदेहियो को लक्ष्मी नगर कालोनी पचपेड़ी नाका रायपुर में जाते हुए देखा गया। धमतरी पुलिस तत्काल लक्ष्मी नगर कालोनी में मुखबिर लगाकर आरोपियों के बारे में पता लगाने जुट गई।

शुक्रवार 12 जनवरी को मुखबिर की सूचना पर संदेही आरोपियों को लक्ष्मी नगर कालोनी में पकड़कर पूछताछ किया गया। पूछताछ में अपना नाम अर्पित लाल मरकाम व प्रियंका इसरानी बताये। पुलिस को आरोपियों ने बताया कि 3 जनवरी को दुर्गा ज्वेलर्स भखारा में सोना खरीदने के बहाने दुकानदार को पिस्टल दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिए। पकड़े गए आरोपियों के पास से लूटी गई हार, 1 नग देशी पिस्टल, 1 नग एक्स प्लस स्पोर्ट मोटर सायकल सीजी 04 एम टी 4710 को जब्त किया गया। आरोपियों को थाना भखारा के अपराध धारा 392 भादवि. के तहत आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपी

01 अर्पित लाल मरकाम पिता दिनेश लाल मरकाम उम्र 29 साल साकिन बुढापारा वार्ड कमांक 46

थाना सिटी कोतवाली पास रायपुर

02 प्रियंका इसरानी पिता नरेश इसरानी उम्र 20 साल साकिन बुढ़ापारा वार्ड कमांक 46 थाना सिटी कोतवाली पास रायपुर


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story