Begin typing your search above and press return to search.

CG-पत्रकारिता की आड़ में नशे का धंधा, प्रेस लिखी कार में कफ सिरप और टेबलेट सप्लाई करते दो गिरफ्तार...

CG-पत्रकारिता की आड़ में नशे का धंधा, प्रेस लिखी कार में कफ सिरप और टेबलेट सप्लाई करते दो गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar

जशपुर। प्रेस लिखी कार में प्रतिबंधित दवाओं की सप्लाई करने वाले दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। साथ ही उनके कब्जे से 14 लाख इकतीस सौ रूपए की कफ सिरप, गांजा और टेबलेट जब्त किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ थाना कांसाबेल में एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, नशे का कारोबार करने वालों के विरूद्ध जशपुर पुलिस के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में 2 सितम्बर की शाम को थाना प्रभारी कांसाबेल को सूचना मिला कि ग्राम पोंगरो मांझाटोली का अहमद खान अपने नीले रंग के छोटा हाथी वाहन में अवैध रूप से गांजा व नशीली दवाओं ओनरेक्स को रखकर बेचने के लिए ग्राहक खोज रहा है। इस सूचना पर थाना कांसाबेल की टीम ग्राम पोंगरो पहुंची और वाहन में बैठे व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। अहमद खान के गाड़ी की तलाशी लेने पर एक प्लास्टिक बोरा में ओनरेक्स नशीली 120 नग, कीमती 20,400, ड्राईवर सीट कवर के पीछे प्लास्टिक बोरी में गांजा 1 किलो 100 ग्राम कीमती 7700 को जब्त किया गया।

अहमद खान ने पुलिस को बताया कि ओनरेक्स कफ सिरप को निशांत यादव उर्फ गोलू निवासी कुनकुरी के पास से लिया था। अहमद खान एन दवाओं को घूम-घूमकर विक्रय करता था। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी निशांत यादव उर्फ गोलू को भी गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीँ मामले में फरार अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story