npg
बड़ी खबर

CG News-वीडियो: महिलाओं की गुंडई, जमकर मारपीट... लाठी, कुल्हाड़ी लेकर किया हमला, देखें

CG News-वीडियो: महिलाओं की गुंडई, जमकर मारपीट... लाठी, कुल्हाड़ी लेकर किया हमला, देखें
X

बिलासपुर। न्यायधानी में महिलाओं की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है। स्व सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं के ग्रुप ने कुल्हाड़ी व डंडों के साथ महिला के घर पहुँच कर पहले दरवाजा खटखटाया फिर दरवाजा खुलने पर महिला के घर घुस कर उसे बाहर खिंच लिया और डंडों से पिटाई कर दी। इस दौरान बीच बचाव करने आई एक पड़ोसी युवती को भी जमकर पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया मे वायरल हो रहा है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगला में हाउसिंग बोर्ड द्वारा निर्मित कालोनी में हेमीन वस्त्रकार रहतीं है। वे गृहणी है। उन्होंने घर मे सामने खाली जमीन को घेरकर उसमे सब्जी व पौधें लगाये है। मंगला से लगे ग्राम लोखंडी की महिलाएं इसका विरोध कर रही है। महिलाओ का स्व सहायता समूह है, जिनका कहना है कि नगर निगम क्षेत्र में शामिल होने के बाद भू माफिया बेशकीमती जमीनों को हथियाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाते हैं। स्व सहायता समुह की महिलाएं हाथ मे कुल्हाड़ी व डंडा था। दोपहर को लगभग दो बजे हेमीन के घर का दरवाजा खटखटा कर पहले महिलाओं ने दरवाजा खुलवाया। फिर उन्हें तुरंत क्यारी व पौधों को उखाड़ने के लिए कहने लगी। नही तो बाउंड्री बाल तोड़ कर खुद ही उखाड देने की धमकी देते हुए गाली गलौच करने लगी। विरोध करने पर हेमीन को घर से खींच लिया।

घर के बाहर लाकर उनसे डंडे से मारपीट करने लगी। आवाज सुन कर पड़ोस की प्रभा जायसवाल भी घर से बाहर निकल कर बीच बचाव करने लगी। तब महिलाओ ने उससे भी मारपीट की। किसी तरह से बच कर हेमीन ने घर मे घुस कर दरवाजा बंद किया। और डायल 112 को काल किया। पर जब तक पुलिस पहुँच पाती महिलाएं वहां से नदारद हो गयी। घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

Next Story