Begin typing your search above and press return to search.

CG News: एसपी पहुँचे थाने के औचक निरीक्षण में, लापरवाही पर थानेदार व एएसआई हुए दंडित

CG News: एसपी पहुँचे थाने के औचक निरीक्षण में, लापरवाही पर थानेदार व एएसआई हुए दंडित
X
By NPG News

जांजगीर। जांजगीर एसपी विजय अग्रवाल आज बम्हनीडीह थाने के औचक निरीक्षण में पहुँचे। निरीक्षण के दौरान कार्य मे लापरवाही बरतने पर उन्होंने थानेदार सुनीता नाग व एक एएसआई को दंडित किया।

16 नवंबर को एसपी विजय अग्रवाल बम्हनीडीह थाने के औचक निरीक्षण में पहुँचे थे। उन्होंने लंबित अपराध व चालानों की समीक्षा की। साथ ही थाना परिसर में खड़े धारा 41 (1-4) जाफौ, दुर्घटना एवं चोरी के प्रकरणों में जब्त मशरुका का निराकरण करने हेतु निर्देशित किया। थाने में लंबित अपराध एवं चालान का अवलोकन करने पर पता चला कि थाने में 35 अपराध व 14 चालान लंबित है। थाने में एक निरीक्षक व दो एएसआई व 4 प्रधान आरक्षक की पदस्थापना होने के बाद भी निराकरण की स्थिति अत्यंत खराब है। जिन्हें 15 दिवस मे निराकरण के निर्देश दिये गए।

थाना के अपराध क्रमांक 73/22 धारा 457,380 भादवि का अवलोकन किया गया जिसमें कायमी होने के एक माह उपरांत भी सूझ रिपोर्ट प्राप्त नहीं की गई है साथ ही संदेहियों से भी पूछताछ नहीं की गई है तथा व्हीसीएनबी से पुराने चोरों की भी तलाश नहीं की गई है। किसी भी संदेही का कथन नहीं लिया गया है। विवेचना में गंभीर लापरवाही बरतने के फलस्वरूप सउनि नरेन्द्र शुक्ला को 200 रूपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया है। इसी प्रकार थाना प्रभारी निरीक्षक सुनीता नाग द्वारा जरायम रजिस्टर जैसे महत्वपूर्ण दस्तावेजों में गोश्वारा पूर्ण नहीं कर लापरवाही बरतने पर निंदा की सजा से दण्डित किया गया है।

Next Story