Begin typing your search above and press return to search.

CG News: सिंहदेव को गवर्नर बना दे भाजपा...बृहस्पति सिंह का प्रदेश प्रभारी पर बड़ा हमला, बोले...

CG News: सिंहदेव को गवर्नर बना दे भाजपा...बृहस्पति सिंह का प्रदेश प्रभारी पर बड़ा हमला, बोले...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार को लेकर पूर्व विधायक बृहस्पति सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। बृहस्पति सिंह ने कांग्रेस प्रभारी सैलजा को हटाने की मांग AICC से की है। साथ ही उहोंने टीएस सिंहदेव पर भी बयान देते हुए कहा कि अगर टीएस सिंहदेव मुख्यमंत्री होते तो कांग्रेस की 14 सीट भी नहीं आती। बीजेपी को लाने का श्रेय टीएस सिंहदेव को जाता है। बीजेपी को टीएस बाबा को राज्यपाल बना देना चाहिये।

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व विधायक और अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले बृहस्पति सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान ये बातें कही। बृहस्पति सिंह ने कांग्रेस की हार पर कांग्रेस प्रभारी सैलजा और टीएस सिंहदेव पर जमकर हमला बोला।

बृहस्पति ने कहा कि प्रभारी मैडम सैलजा ने टीएस बाबा को ऐसे प्रमोट किया, जैसे कोई किसी हिरो को कैसे प्रमोट करता है, ठीक उसी तरह जब से वो छत्तीसगढ़ की प्रभारी बनी हैं तब से वो सिर्फ टीएस बाबा को प्रमोट कर रही थी।

उन्होंने आगे कहा कि टीएस सिंहदेव कांग्रेस के होकर अपनी सभाओं में मोदी की तारीफ करते थे। इनके बयान से भाजपा को बहुत फायदा हुआ। बृहस्पति सिंह यहीं पर नहीं रुके उन्होंने प्रभारी सैलजा पर हमला बोलते हुए कहा कि मैडम नेताओं के हाथों बिक चुकी थी। कांग्रेस के नेता अपनी अपनी चलाने के चलते उन्हें प्रदेश में बीजेपी से हार मिली। कांग्रेस पार्टी को सैलजा मैडम को तत्काल प्रभाव से छत्तीसगढ़ प्रभारी पद से हटा देना चाहिए।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story