Begin typing your search above and press return to search.

CG News-सिर कटी लाश लेकर 60 किलोमीटर तक घूमता रहा आरोपी, डेड बॉडी देख गांव वालों के उड़े होश

CG News-सिर कटी लाश लेकर 60 किलोमीटर तक घूमता रहा आरोपी, डेड बॉडी देख गांव वालों के उड़े होश
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ से एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने एक युवक के सिर को धड़ से अलग कर उसके शव को छोटा हाथी में लोड़ कर एक जगह से दूसरे जगह पहुंचा। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बिलाईगढ़ विकासखंड के सरसींवा थाना, ग्राम पंचायल गगोरी की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक डेड बॉडी लेकर घूम रहा था। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो सरसींवा पुलिस मौके पर पहुंची। गांड़ी की तलाशी लेने पर में धड़ और सिर मिला।

आरोपी की पहचान उमाशंकर साहू निवासी गगोरी बिलाईगढ़ के रूप में की गई। आरोपी रायगढ़ में रहकर छोटा हाथी वाहन चलाने का काम करत था। बताया जा रहा है कि आरोपी काफी नशे में था और रायगढ़ से ही उसने शव को अपने वाहन में डालकर 60 किलोमीटर दूर अपने गांव गगोरी लाया। पुलिस आशंका जता रही है कि आरोपी ने रायगढ़ में ही हत्या को अंजाम दिया और फिर शव को गाड़ी में रख अपने गांव पहुंचा।

फिलहाल आरोपी ने हत्या क्यों कि और उसके पीछे का कारण क्या है। इस संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी नशेड़ी और बदमाश किस्म का है, जिसके खिलाफ सरसीवा थाने में केस दर्ज है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story