Begin typing your search above and press return to search.

CG News- संबंध बनाने के दौरान पत्नी की मौत, विरोध करने के बाद भी शराबी पति ने बनाया संबंध, हुई मौत

CG News- संबंध बनाने के दौरान पत्नी की मौत, विरोध करने के बाद भी शराबी पति ने बनाया संबंध, हुई मौत
X

Crime News

By NPG News

CG News सारंगढ़- बिलाईगढ़। संबंध बनाने के दौरान पत्नी की मौत हो गयी। जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है। घटना बरमकेला थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक बरमकेला थाना क्षेत्र के ग्राम लेंध्रा इंदिरा आवास निवासी 45 वर्षीय महिला की लाश 9 मार्च को संदिग्ध अवस्था मे खेत में मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतिका अहिल्या भोई का शव अर्धनग्न हालत में खेत मे पड़ा मिला। शव के चेहरें, शरीर मे चोंट के निशान थे और नाक-मुँह से खून बह रहा था। पुलिस ने जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर ने सांस रुकने व होमिसाइडल प्रकृति से मौत होना बताया। पुलिस ने फारेंसिक जांच कर मृतिका के कमरे में गद्दे में व दरवाजे के पीछे लगे पत्थर में खून के निशान मिले, जिसके बाद संदेह के आधार में मृतिका के पति पंचराम भोई को हिरासत मे लेकर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ में पूरी वारदात की कहानी सामने आई।


पूछताछ में आरोपी पंचराम भोई ने बताया कि होली की रात 8 मार्च को दोनो पति-पत्नी ने एक साथ शराब पी। फिर उसने अपने पत्नी से संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की। लेकिन पत्नी ने मना कर दिया। इस बात से आक्रोशित पंचराम ने अपने पत्नी अहिल्या के सर पर जमीन पर रखे स्टील के लोटे से वार कर दिया। इसके बाद मृतिका घर से लगे खेत की और जाने लगी, तब पंचराम भी उसके पीछे पीछे खेत मे गया और अपनी पत्नी अहिल्या भोई को जमीन पर गिरा कर उससे संबंध बनाने लगा। अहिल्या के द्वारा चीखने चिल्लाने पर पंचराम ने अपने दाहिने हाथ से उसका मुंह दबा दिया और उससे सबंध बनाया। इस दौरान सांस रुकने से महिला की मौत हो गयी। पत्नी की मौत के बाद आरोपी पति मौके से भागकर अपने घर आकर सो गया। जब उसके बेटे ने अपनी मां के बारे में पूछा तो उसे कहा कि वह कीर्तन में गयी है और सो गया। सुबह उठ कर शौच के लिए खेत गया तो लोगों को चिल्लाकर बताने लगा कि मेरी पत्नी की मरी पड़ी है। अपराध घटित करना स्वीकार करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है।


Next Story