Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग न्यूज : रतनपुर टीआई लाइन अटैच, एसपी ने एडिशनल एसपी के नेतृत्व में बनाई जांच कमेटी, स्व स्फूर्त शहर बंद

ब्रेकिंग न्यूज : रतनपुर टीआई लाइन अटैच, एसपी ने एडिशनल एसपी के नेतृत्व में बनाई जांच कमेटी, स्व स्फूर्त शहर बंद
X
By sangeeta

बिलासपुर. रेप पीड़िता की विधवा मां के खिलाफ की गई कार्रवाई के विरोध में आज रविवार को रतनपुर शहर स्व स्फूर्त बंद है. इधर, लोगों की नाराजगी को देखते हुए एसपी संतोष सिंह ने रतनपुर टीआई कृष्णकांत सिंह को लाइन अटैच कर दिया है. वहीं, एएसपी ग्रामीण के नेतृत्व में एक जांच टीम बनाई है.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की धर्म नगरी रतनपुर में एक विधवा महिला के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के विरोध में लोगों में जबरदस्त नाराजगी है. शनिवार को विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल और ब्राह्मण समाज द्वारा एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई थी. वहीं, रविवार को शहर बंद का आह्वान किया गया था. पुलिस कार्रवाई से आक्रोशित लोगों ने बंद को स्व स्फूर्त समर्थन दिया है.

इधर, एसपी संतोष सिंह ने मामले की जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल देव शर्मा के नेतृत्व में एक दल का गठन किया है. इसमें एसडीओपी कोटा सिद्धार्थ बघेल और निरीक्षक परिवेश तिवारी को शामिल किया गया है. एसपी ने घटनाक्रम और एफआईआर के सम्पूर्ण तथ्यों की जांच रिपोर्ट सात दिवस के भीतर देने का आदेश दिया है. साथ ही, यह आश्वस्त किया है कि दोषियों के खिलाफ लापरवाही पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी.



Next Story