Begin typing your search above and press return to search.

CG News- नाबालिग बालिका का अपहरण कर हरियाणा के सोनीपत में बेचा, खरीदने वाले ने किया रेप, फिर बंधक बनाकर रखा..

CG News- नाबालिग बालिका का अपहरण कर हरियाणा के सोनीपत में बेचा, खरीदने वाले ने किया रेप, फिर बंधक बनाकर रखा..
X

Crime News

By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरिया से अपहृत नाबालिग बालिका का अपहरण कर बेचने और बलात्कार के मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को पकड़ा। आरोपियों ने बालिका को कोरिया से अपहरण किया और उसके बाद उसे सोनीपत में बेच दिया था। यहां पर बालिका को बंधक बनाकर रखा गया था। घटना कोरिया के पटना थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने बालिका का अपहरण कर उसे अपने साथ हरियाणा ले गए थे। यहां पर बालिका को सोनीपत में मोटी रकम लेकर बेच दिया था। खरीदने वाले ने बालिका को अपने घर मे बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इधर पीड़िता नाबालिक के परिजनों की शिकायत पर पटना थाने में नाबालिक बालिका के अपहरण की शिकायत दर्ज की गई। शिकायत के बाद एसपी त्रिलोक बंसल ने जांच कर आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए। पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान चलकर बच्ची और आरोपियों की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपियों ने बच्ची को सोनीपत में बंधक बनाकर रखा हुआ है। पुलिस की एक विशेष टीम गठित कर हरियाणा सोनीपत रवाना की गई। यहां से पुलिस ने आरोपियों के चंगुल से बालिका को छुड़ाया और इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बालिका का अपहरण कर उसे सोनीपत में बेच दिया था। खरीदने वाले शख्स ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसे वहीं बंधक बनाकर रखा गया था।

इस मामले में पुलिस ने 366 (क), 368, 370 (4), 376 (2) ख', 506, भा द वि, 4,5,6 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में पवन कुमार 35 वर्ष सोनीपत, खिलेश्वर उर्फ जीतू राजवाड़े 25 वर्ष कोरिया पटना, संजय कुर्रे 32 वर्ष बरबसपुर सूरजपुर, मनोज उर्फ संजू राम 40 वर्ष कोरबा, संजू उर्फ सुषमा 35 वर्ष पटना कोरिया, महेंद्र उर्फ मोनू 25 वर्ष कोरबा है। सभी को बैकुंठपुर कोर्ट पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Next Story