Begin typing your search above and press return to search.

CG News-मां ने अपने बेटे को ही मार डाला, हसिया से हमला कर ले ली जान, जानिए वजह

CG News-मां ने अपने बेटे को ही मार डाला, हसिया से हमला कर ले ली जान, जानिए वजह
X

Crime News

By Sandeep Kumar Kadukar

धमतरी। बाजार पारा गंगरेल में 15 मई को मिले शव की गुत्थी को धमतरी पुलिस ने सुलझा लिया है। मां ने ही बेटे की हत्या कर दी थी। बेटा मानसिक रूप से परेशान था, जिसका उपचार मां करा रही थी। काफी उपचार के बाद भी बेटा ठीक नहीं हो पा रहा था। इस बात से मां काफी परेशान थी और बहू के मायके जाने के बाद हसिया से हमला कर बेटे की हत्या कर दी थी।

दरअसल 15 को बाजार पारा गंगरेल में गणेश पटेल 40 वर्ष निवासी बाजार पारा गंगरेल का शव मिला था। सिविल लाइन रुद्री ने हत्या से जोड़कर मामले की जांच शुरू की। पूछताछ में पता चला कि मृतक का अपनी पत्नी व मां के साथ आये लड़ाई झगड़ा होता रहता था। संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतक की मां से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि बेटे के ईलाज व बहु से लड़ाई झगड़े से तंग आ चुकी थी। करीबन एक सप्ताह पूर्व उसके बेटे गणेश पटेल ने बोला कि उसके पास घर नही है, पैसा भी नही है वह अपनी बीबी के साथ पुराने घर मे आकर रहना चाहता है, लेकिन मॉ अपनी बहु को साथ में नहीं रखना चाहती थी। इस वजह से मृतक के साथ वाद विवाद भी हुआ था। बेटे की मानसिक स्थिति बचपन से ठीक नहीं थी जिसका ईलाज मनोरोग चिकित्सालय माना तुता से चल रहा था।

आये दिन घर में लडाई झगड़ा करता था, उसके ईलाज के दवाई का खर्च भी मॉ को ही उठाना पडता था। 14 मई को मृतक गणेश की पत्नी शादी में अपने मायके बरदेभांठा कांकेर चली गई थी।

बेटे की मनासिक स्थिति ठीक न होने से होने वाले वाद विवाद और बहु से होने वाले झगड़े से तंग आकर बेटे को अकेला पाकर मॉ ने किचन में रखे हसिया से वार कर हत्या कर दी थी। आरोपिया फुलेश्वरी पटेल को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story