Begin typing your search above and press return to search.

CG News-महिला से बलात्कार, अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग: महिला से रेप के बाद बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर नगदी और जेवरात...

CG News-महिला से बलात्कार, अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग: महिला से रेप के बाद बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर नगदी और जेवरात...
X
By NPG News

बिलासपुर। न्यायधानी की एक महिला का अपने पति से थोड़ी अनबन हुई, जिसका फायदा एक युवक ने उठाया और उसे प्रेमजाल में फंसाकर उसका यौन शोषण करता रहा. इसके बाद उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा और उससे नगदी रकम व जेवर भी ले लिए. महिला को युवक अपने साथ लेकर अहमदाबाद चला गया था. जिसे पुलिस ने वहां से बरामद करते हुए बयान दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

सिविल लाइन थाने में कुछ दिन पहले एक महिला के गुमशुदगी की शिकायत उसके भाई ने दर्ज करवाई थी. पुलिस उसकी तलाश में लगी रही. इस बीच महिला को अहमदाबाद से खोज निकाला गया. पुलिस ने उसका बयान लिया तो उसने खुलासा करते हुए बताया कि, कुछ समय पहले पति से उसकी अनबन हुई. जिसके चलते वह अपना घर छोड़ मसानगंज में मायके में आकर रहने लगी. इसी दौरान उसकी पहचान मसानगंज निवासी रोशन बुधवानी (31) से हुई. युवक ने उससे बातें करने लगा और उसकी मदद के बहाने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया.


पति से अलगाव के चलते महिला भी उसके झांसे में आ गयी। इस दौरान युवक उसे घुमाने लेकर गया और उसने उसके साथ कार में अनाचार किया और इसका वीडियो बना लिया. फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार अनाचार करता रहा, साथ ही साथ पैसे भी लेने लगा. युवक ने अपनी बहन की शादी कराने की बात कहकर उससे जेवर भी लिए. इस तरह युवक उसे ब्लैकमेल करके करीब 10 लाख रुपए के जेवर व नगदी ले चुका है. पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत पर महिला को अहमदाबाद से बरामद किया फिर उसका बयान दर्ज करने पर यह स्व बाते आयी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर धारा 376, 384 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पति से भी अलग करा दिया, बैंक में रहे जेवर-

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, आरोपी ने उसे उसके पति से अलग कराने की भी कोशिश करता रहा. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने कुछ जेवर को एक निजी बैंक में रखा हुआ है. पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक बड़े पैमाने पर सट्टे का काम करता है. वह अहमदाबाद से यह काम कर रहा था.

Next Story