Begin typing your search above and press return to search.

लव यू जानू तय सिर्फ मोर अस मैं जात हो बोल कर युवक ने जहर खा की खुदकुशी,युवती को भेजा सैड सांग भी

लव यू जानू तय सिर्फ मोर अस मैं जात हो बोल कर युवक ने जहर खा की खुदकुशी,युवती को भेजा सैड सांग भी
X
By NPG News

कोरबा। कोरबा में एक युवक ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले युवक ने पहले एक युवती को मैसेज कर लिखा कि लव यू जानू तय सिर्फ मोर हस और फिर जहर खा लिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना रजगामार पुलिस चौकी क्षेत्र का है। यहां चौकी क्षेत्र के बुंदेली गांव में 19 वर्षीय युवक रितिक खड़िया रहता है। वह रायगढ़ का रहने वाला है जो अपने नाना नानी के साथ यहां रहता था। बुधवार की रात वह अपने परिजनों से पैसे मांग कर घूमने गया। फिर बिना खाना खाएं ही अपने कमरे में चला गया। घरवालों को लगा कि वह बाहर से खाना खा कर आया है। काफी टाइम तक उसकी आवाज नही आने पर घर वालो ने कमरे में जाकर देखा तो पता चला कि वह बेहोश पड़ा हुआ है। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुँचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उसकी व्हाट्सएप चैटिंग पुलिस ने बरामद की है। जिसमे उसने लास्ट मेंकिसी युवती को व्हाट्सएप में मैसेज किया है। मैसेज में छतीसगढ़ी में लिखा है कि " लव यू जानू तय सिर्फ मोर हस जान ले, जात हव मैं मरे बर अलविदा बेबी" . मैसेज के पास एक सैड एलबम सांग भी युवक ने युवती को भेजा है। जिसमे एलबम ही हीरोइन हीरो के मरने के बाद उसकी लाश के पास बैठ कर रो रही है। फिलहाल इसे एकतरफा प्यार में उठाया गया कदम माना जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।।

Next Story