Begin typing your search above and press return to search.

सब इंस्पेक्टर की पत्नी और दो बच्चों की सड़क हादसे में मौत, ड्राइवर की सीट तक का हिस्सा ट्रक में चिपक गया, सीएम ने जताया दुख

सब इंस्पेक्टर की पत्नी और दो बच्चों की सड़क हादसे में मौत, ड्राइवर की सीट तक का हिस्सा ट्रक में चिपक गया, सीएम ने जताया दुख
X
By Manoj Vyas

कोरबा. छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक हादसे में बस्तर में तैनात सब इंस्पेक्टर, उनकी पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई. मोरगा चौकी के पास बुधवार को सुबह करीब 7.45 बजे यह दुर्घटना हुई. ट्रक और सब इंस्पेक्टर की कार में आमने-सामने भिड़ंत हुई, जिसमें कार के ड्राइवर सीट तक का हिस्सा ट्रक में चिपक गया. सीएम भूपेश बघेल ने घटना को लेकर दुख जताया है. उन्होंने अधिकारियों को सब इंस्पेक्टर के परिवार को पूरी मदद देने के निर्देश दिए हैं.


बस्तर में पुलिस लाइन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर मनोज तिर्की मूलत: बगीचा थाना क्षेत्र के सरबकोम्बो के रहने वाले थे. आज सुबह वे अंबिकापुर से कटघोरा की तरफ जा रहे थे. तभी बांगो थाना क्षेत्र के मोरगा चौकी अंतर्गत मदनपुर गांव के पास उनकी कार और सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पिचक गई. कार में सवार सब इंस्पेक्टर, उनकी पत्नी और बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम पहुंची, तब तक सभी की जान जा चुकी थी. बड़ी मुश्किल से उनके शव को बाहर निकाला गया. इसके बाद तिर्की के परिजन को खबर दी गई.

इधर, घटना की सूचना मिलने पर सीएम भूपेश बघेल ने अधिकारियों से बात की और सब इंस्पेक्टर के परिजन को जरूरी मदद देने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है. परिजनों के प्रति संवेदना जताई है.

सब इंस्पेक्टर की पत्नी, बेटे और पिता की मौत

इसी महीने की पांच तारीख को मध्यप्रदेश में पदस्थ सब इंस्पेक्टर की पत्नी, बच्चे और पिता की मौत हो गई थी. सब इंस्पेक्टर विपिन खलखो जशपुर जिले स्थित अपने पैतृक गांव चरखापारा आए थे. उनके तीन साल के बेटे आरुष के इलाज के लिए वे जशपुर गए थे. वहां से लौटते समय पाकरगांव से आगे एक ढाबे के पास उनकी गाड़ी सड़क किनारे खड़े कैप्सूल वाहन से टकराई. इस हादसे में खलखो की पत्नी ऑरेलिया (35 वर्ष), बेटे आरुष (3 वर्ष) और पिता रेमिश खलखो (70 वर्ष) की मौत हो गई. वहीं, सब इंस्पेक्टर सहित तीन लोग घायल हो गए थे.

Manoj Vyas

मनोज व्यास : छत्तीसगढ़ में 18 साल से पत्रकारिता में सक्रिय, सभी प्रमुख संस्थाओं में दी सेवाएं, इसी दौरान हरिभूमि समाचार पत्र से जुड़े। इसके बाद दैनिक भास्कर में सिटी रिपोर्टर के रूप में जॉइन किया। नौकरी के साथ-साथ गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय से एमएमसीजे की पढ़ाई पूरी की। न्यायधानी के बाद राजधानी का रुख किया। यहां फिर हरिभूमि से शुरुआत की और नेशनल लुक, पत्रिका, नवभारत, फिर दैनिक भास्कर होते हुए भविष्य की पत्रकारिता का हिस्सा बनने के लिए NPG.News में बतौर न्यूज एडिटर जॉइन किया। इस बीच नवभारत के भुवनेश्वर, ओडिशा एडिशन में एडिटोरियल इंचार्ज के रूप में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Read MoreRead Less

Next Story