Begin typing your search above and press return to search.

Korba News मां ने फोन बंद कर काम करने के लिए कहा तो दसवीं की स्टूडेंट ने लगा ली फांसी

Korba News मां ने फोन बंद कर काम करने के लिए कहा तो दसवीं की स्टूडेंट ने लगा ली फांसी
X
By Manoj Vyas

कोरबा. मां ने फोन छोड़कर काम करने के लिए कहा तो दसवीं की छात्रा ने फांसी लगा ली. बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र के शांतिनगर इलाके में गुरुवार को यह घटना घटी. माता-पिता जब घर के बाहर गए थे, तब छात्रा ने फांसी लगा ली. जब वे लौटे, तब बेटी को फंदे से लटकते देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

पुलिस के मुताबिक शांतिनगर क्षेत्र में रविंद्र रॉबिन का परिवार रहता है. उनकी दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी 15 कुर्मी रॉबिन ने इस साल नवमी की परीक्षा पास कर दसवीं की पढ़ाई कर रही थी. पढ़ने में वह काफी होशियार थी. गुरुवार को दोपहर में वह मोबाइल चला रही थी. यह देखकर उसकी मां ने मोबाइल बंद कर घर का काम करने के लिए कहा. इस पर छात्रा नहीं मानी तो मां ने डांट लगाई. इससे वह क्षुब्ध हो गई.

शाम को कुर्मी की मां और उसकी छोटी बहन बाहर गए हुए थे, तब उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसके पिता भी काम पर थे. जब वे लौटे, तब उन्होंने कुर्मी के फंदे से लटकते हुए शव को देखा. मां के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए. उन्होंने पुलिस और उसके पिता को सूचना दी. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

Manoj Vyas

मनोज व्यास : छत्तीसगढ़ में 18 साल से पत्रकारिता में सक्रिय, सभी प्रमुख संस्थाओं में दी सेवाएं, इसी दौरान हरिभूमि समाचार पत्र से जुड़े। इसके बाद दैनिक भास्कर में सिटी रिपोर्टर के रूप में जॉइन किया। नौकरी के साथ-साथ गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय से एमएमसीजे की पढ़ाई पूरी की। न्यायधानी के बाद राजधानी का रुख किया। यहां फिर हरिभूमि से शुरुआत की और नेशनल लुक, पत्रिका, नवभारत, फिर दैनिक भास्कर होते हुए भविष्य की पत्रकारिता का हिस्सा बनने के लिए NPG.News में बतौर न्यूज एडिटर जॉइन किया। इस बीच नवभारत के भुवनेश्वर, ओडिशा एडिशन में एडिटोरियल इंचार्ज के रूप में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Read MoreRead Less

Next Story