Begin typing your search above and press return to search.

CG News-घर घुसकर लड़की से रेप, बालिका चिल्ला न सके इसलिए आरोपी ने मुहं में ठूंस दिया कपड़ा....

CG News-घर घुसकर लड़की से रेप, बालिका चिल्ला न सके इसलिए आरोपी ने मुहं में ठूंस दिया कपड़ा....
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ के धमतरी में घर घुसकर पड़ोसी के द्वारा नाबालिक बालिका के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर आरोपी ने बालिका चिल्ला न सके इसके लिए मुंह मे कपड़ा ठूंस दिया और फिर उसके साथ दरिन्दगी की। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सिहावा थाना क्षेत्र की है। शुक्रवार को 13 वर्षीय बालिका जब घर पर अकेली थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला 18 वर्षीय राहुल नेताम घर मे घुसा और लड़के को अकेले देखकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। लड़की ने जब विरोध किया तो आरोपी ने उसके मुहं में कपड़ा ठूंस दिया, ताकि वो चिल्ला न सके। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी किसी को बताने पर नाबालिक को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

इधर शाम में जब पीड़िता के परिजन घर आये तो पीड़िता ने खुद के साथ हुई आपबीती की शिकायत अपने परिजनों से की। जिसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ सिहावा थाने पहुंची और इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376, 506, 4,6, पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को पकड़ा गया। शनिवार को न्यायालय में पेश कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Next Story