Begin typing your search above and press return to search.

CG News-दो जिंदा जले: पेड़ से टकराई कार, देखते ही देखते जल गए दो युवक, फेसबुक Live कर छह को जलती कार से निकाला गया

CG News-दो जिंदा जले: पेड़ से टकराई कार, देखते ही देखते जल गए दो युवक, फेसबुक Live कर छह को जलती कार से निकाला गया
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नये जिला मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बीती रात सड़क दुर्घटना में कार सवार दो लोगों की जलकर मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोगों को जलती कार से बाहर निकाला गया। घटना में घायलों का उपचार जारी है।

जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र की है। सोमवार की रात एनएच-43 मनेन्द्रगढ़-अम्बिकापुर मार्ग पर सूरजपुर से एक कार में 8 लोग सवार होकर कोतमा की ओर जा रहे थे। इस दौरान साढ़े 11 बजे के बीच बेलबहरा के पास एक पेड़ से कार टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सवार कुछ समझ पाते इससे पहले वाहन में भीषण आग लग गई। कार में आग देखकर राहगीरों ने तत्काल फेसबुक लाइव कर मदद मांगनी शुरू की। घटना की जानकारी के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और छह लोगों छह लोगों को जलती कार से बाहर निकाला। वहीं ड्रायवर सहित दो की जलकर मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों को रात में ही मनेंद्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर सभी का उपचार जारी है। मृतकों में मोहम्मद ख्वाजा नाम के शख्स की शिनाख्त हुई है। वहीं एक मृतक की शिनाख्त खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाई थी।

Next Story