Begin typing your search above and press return to search.

क्राइम मीटिंग: थानों में पेंडेंसी पर SSP की चेतावनी, जल्दी जांच पूरी करें; धरसीवां और डीडीनगर थाने में...

क्राइम मीटिंग: थानों में पेंडेंसी पर SSP की चेतावनी, जल्दी जांच पूरी करें; धरसीवां और डीडीनगर थाने में...
X
By NPG News

रायपुर। रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मंगलवार को सभी राजपत्रित अधिकारियों और थाना प्रभारियों की मीटिंग ली। इस दौरान पेंडेंसी पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की। थाना प्रभारियों से उन्होंने समय पर जांच पूरी करने और महिला संबंधी अपराध के मामलों में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

क्राइम मीटिंग के दौरान धरसीवां और डीडीनगर थाने में मर्ग की जांच के मामले पेंडिंग मिले। इसे लेकर एसएसपी ने जवाब-तलब किया। इसी तरह एनडीपीएस के मामलों की जांच के दौरान सिविल लाइन में कार्रवाई कम मिली, जबकि टिकरापारा में ज्यादा कार्रवाई मिली। एसएसपी ने जवाब मांगा तो अधिकारियों ने बताया कि बस स्टैंड भाठागांव में खुलने के बाद गांजा के मामले बढ़े हैं और सिविल लाइन में कम हुए हैं।


एसएसपी ने पाक्सो, 376 और 302 के मामलों की समीक्षा के दौरान जांच में तेजी लाने और समय सीमा में जांच पूरी करने के निर्देश दिए। उन्होंने विजिबल पुलिसिंग करने पर जोर देने के साथ ही महिला संबंधी मामलों में त्वरित कार्यवाही करने, समस्त थाना प्रभारियों को थाना में महिला डेस्क संचालित करने और राज्य सरकार की योजना 'हमर बेटी हमर मान' के तहत कार्यवाही करने के लिए कहा। इस दौरान एएसपी कीर्तन राठौर, अभिषेक माहेश्वरी आदि मौजूद थे।

Next Story