Begin typing your search above and press return to search.

CG News-इंस्पेक्टर को जेलः गर्ल्स हाॅस्टल में घुसकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश, SSP ने किया सस्पेंड, गिरफ्तार कर

CG News-इंस्पेक्टर को जेलः गर्ल्स हाॅस्टल में घुसकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश, SSP ने किया सस्पेंड, गिरफ्तार कर
X
By NPG News

रायपुर। गर्ल्स हाॅस्टल में घुसकर संचालिका से मारपीट और दुष्कर्म की कोशिश करने वाले इंस्पेक्टर को पुलिस ने जेल भेज दिया। आरोपी निरीक्षक का नाम राकेश चौबे है और रायपुर यातायात पुलिस में तैनात थे। बता दें कि इसके पहले महिला से मारपीट की शिकायत को गंभीरता से लेते हुये एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने तत्काल प्रभाव से इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर गिरफ्तारी के निर्देश दिये थे। गंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुये इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया और न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

जानिए क्या है मामला

महिला की शिकायत के मुताबिक, 24 मार्च को गर्ल्स हॉस्टल देवेंद्र नगर सेक्टर-3 में आकर संचालिका आभा एक्का के साथ ट्रैफिक टीआई राकेश चौबे द्वारा वर्दी में गाली गलौज और मारपीट की गई। इंस्पेक्टर के द्वारा हॉस्टल की संचालिका को पीटते हुए जबरदस्ती संबंध बनाने का दबाव डाला। मना करने पर इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में महिला की पिटाई कर दी। ये पूरी घटना हॉस्टल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़िता अंबिकापुर में रहती है और रायपुर के देवेन्द्र नगर इलाके में मकान किराये पर लेकर कामकाजी महिलाओं के लिए गर्ल्स हॉस्टल का संचालन करती है।

पीड़िता ने इस घटना के बाद इसकी शिकायत गंज थाने और एसएसपी से भी की। एसएसपी ने मामले को तत्काल संज्ञान लेते हुए निरीक्षक राकेश चौबे को सस्पेंड कर दिया है। नीचे देखें आदेश...




Next Story