Begin typing your search above and press return to search.

CG News-ब्रेकअप से नाराज़ छात्र की गंदी करतूत: एक्स गर्लफ्रेंड की न्यूड फोटो को इंस्टाग्राम में किया वायरल, परिजनों को भी भेजा...

CG News-ब्रेकअप से नाराज़ छात्र की गंदी करतूत: एक्स गर्लफ्रेंड की न्यूड फोटो को इंस्टाग्राम में किया वायरल, परिजनों को भी भेजा...
X
By NPG News

बिलासपुर। ब्रेकअप से नाराज कालेज के छात्र ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का न्यूड फोटो उसकी सहेलियों व रिश्तेदारों को भेज दिया। आरोपी की एक्स गर्लफ्रैंड भी कॉलेज छात्रा है। सहेलियों से जानकारी मिलने पर छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की। जिस पर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र के विजयापुरम कालोनी में रहने वाला 20 वर्षीय निहाल पांडेय पिता सुरेश पांडेय कालेज का छात्र है। एक कॉलेज की छात्रा से उसकी दोस्ती थी जो बाद में प्यार में बदल गई और दोनो रिलेशन में आ गए। इस दौरान छात्र ने चुपके से छात्रा की अश्लील व अंतरंग फ़ोटो ले ली थी, जिसका पता छात्रा को नही चल पाया। कुछ समय पहले दोनो का ब्रेकअप हो गया।

ब्रेकअप से गुस्साए छात्र ने बदला लेने की नीयत से छात्रा की रिलेशनशिप के दौरान चुपके से ली गई अश्लील व अंतरंग न्यूड पिक्स को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम में छात्रा की सहेलियों व परिजनों को भेज दिया। छात्रा की सहेलियों ने जब उसे जानकारी दी तब उसके होश उड़ गए और उसने थाना सरकंडा में एफआईआर दर्ज करवाई। जिस पर अपराध क्रमांक 1007/2022 धारा 509 ख भादवि 67 आईटी एक्ट की एफआईआर पंजीबद्ध की गई। जिसके बाद आरोपी निहाल पांडेय की तलाश कर उसे गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने अपराध घटित करना स्वीकार किया। जिससे घटना में प्रयुक्त मोबाइल जब्त कर आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

Next Story