Begin typing your search above and press return to search.

CG News: बार में बर्थडे पार्टी मनाने के दौरान युवती से धक्का मुक्की, बीच बचाव करने आए दोस्तों की बदमाशों ने की पिटाई, युवती को भी पीटा...

CG News: बार में बर्थडे पार्टी मनाने के दौरान युवती से धक्का मुक्की, बीच बचाव करने आए दोस्तों की बदमाशों ने की पिटाई, युवती को भी पीटा...
X
By NPG News

बिलासपुर। बार में बर्थडे मनाने गई युवती के साथ डांस के दौरान युवकों ने भीड़ का फायदा उठा कर धक्का मुक्की शुरू कर दी। फिर पार्टी छोड़कर निकल रही युवती व उसके दोस्तो से युवकों ने मारपीट कर दी। बीच बचाव करने आई युवती को भी बदमाशों ने पीटा। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सिटी माल स्थित तंत्रा बार का है। पुलिस ने युवती के दोस्त की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज कर लिया है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मध्य नगरी चौक स्थित 27 वर्षीय आशीष कश्यप पिता मनोज कश्यप फूल व्यवसाई है। शनिवार की रात 11:00 बजे वह अपने दोस्त आकाश दुबे का जन्मदिन मनाने मंगला चौक के सिटी माल स्थित तंत्रा बार गए थे। उनके साथ उनके दोस्त रितिका पैकरा और शैलेश कश्यप भी थे। वहां वे लोग डांस कर रहे थे उसी दौरान कुछ बदमाश भी आकर युवती को लात मारते हुए धक्का-मुक्की करने लगे। जिसके बीच बचाव में जब युवक सामने आए तो उनके साथ ही धक्का-मुक्की की गई। माहौल खराब होता देख सभी बाहर निकल गए।

सभी माल से वापस जाने के लिए माल की पार्किंग में आए और वहां अपनी मोटरसाइकिल निकाल ही रहे थे कि चारों बदमाश युवक नीचे आकर मां बहन की अश्लील गाली गलौज करते हुए आशीष से हाथ मुक्के से मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने के लिए आये आकाश दुबे और शैलेश कश्यप के साथ ही रितिका पैकरा को भी बदमाशों ने पीटा। युवकों के साथ ही रितिका की भी हाथ मुक्का लात से बदमाशों ने पिटाई कर दी। आशीष ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों पर मारपीट, गाली गलौज,जान से मारने की धमकी का एफआईआर दर्ज कर लिया है। और उनकी तलाश में जुट गई है।

Next Story