Begin typing your search above and press return to search.

CG News-बच्चों के सामने मां की हत्या: खाना परोसने के विवाद में पति ने टंगिया मारकर पत्नी की हत्या की, फिर फोन कर पुलिस को बताया

CG News-बच्चों के सामने मां की हत्या: खाना परोसने के विवाद में पति ने टंगिया मारकर पत्नी की हत्या की, फिर फोन कर पुलिस को बताया
X

Crime News

By NPG News

कोरबा। खाना परोसने के विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। बीती रात खाना परोसने के विवाद में पति ने बच्चो के सामने ही टंगिया से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद खुद ही परिजनों व पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कोतवाली थाना के सीएसईबी चौकी क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार नर्सरी पारा कोहडिया में योगेंद्र श्रीवास अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में पत्नी मंजीता श्रीवास और दस साल की बेटी और आठ साल का बेटा है। योगेंद्र श्रीवास एक निजी अस्पताल में कंपाउंडर है और 13 साल पहले जांजगीर जिले के मुलमुला निवासी मंजीता से उसकी शादी हुई थी। कल शनिवार रात योगेंद्र 8 बजे अपने अस्प्ताल से वापस आया। फिर खाना परोसने के लिए मंजीता को कहा जिस पर दोनो के बीच विवाद हो गया और फिर विवाद के बढ़ने पर घर मे रखे कुल्हाड़ी से योगेंद्र ने अपनी पत्नी मंजीता पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे मंजीता रक्तरंजित होकर जमीन पर गिर पड़ी। और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बच्चों ने अपनी माँ को दम तोड़ते देख कर रोना शुरू कर दिया। हत्या के लगभग घण्टे भर बाद योगेंद्र ने परिजनों को व पुलिस को फोन कर सूचना दी।

जब परिजन व पुलिस मौके पर पहुँचे तो दोनो बच्चों ने उन्हें पिता द्वारा मां की हत्या की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी पति योगेंद्र को हिरासत में लेकर मकान को सील कर दिया है। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। घर सील हो जाने के चलते दोनो बच्चो को उनके परिजन साथ लेकर चले गए हैं। वही इस घटना में मां की हत्या व पिता के जेल जाने के बाद दोनो मासूमो के सर से मां-बाप का साया छीन गया है।

Next Story