Begin typing your search above and press return to search.

CG में शातिर चोरनी: सज-धज मेहमान बनकर पहुंची, स्टेज से उड़ाये दो लाख नगद, लाखों के जेवर, देखें वीडियो

NPG News

CG में शातिर चोरनी: सज-धज मेहमान बनकर पहुंची, स्टेज से उड़ाये दो लाख नगद, लाखों के जेवर, देखें वीडियो
X
By NPG News

बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर के एक शादी घर मे रिसेप्शन के दौरान एक बड़ी चोरी हो गई। मेहमान बन कर बन ठन के पहुँची दो युवतियों ने स्टेज के पास से लाखों के माल से भरा एक थैला पार कर दिया। थैला लेकर युवती रफूचक्कर हो गई। युवती के जाने का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस चोरी का जुर्म दर्ज कर मामलें की जांच कर रही है। घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में स्थित शादी घर झूलेलाल मंगलम में 8 जनवरी की रात पार्टी चल रही थी। यही से रात साढ़े 12.30 से 12.45 के मध्य चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। यहां मलानी परिवार की शादी थी। कश्यप कॉलोनी में रहने वाले आकाश मलानी प्लास्टिक का कारोबार करते हैं। उनके छोटे भाई की शादी 8 जनवरी को थी। शादी के साथ ही रिसेप्शन के लिए उन्होंने सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के झूलेलाल मंगलम शादी घर को बुक करवाया था। शादी घर मे स्टेज कार्यक्रम चल रहा था। सभी मेहमान दूल्हा- दुल्हन के साथ स्टेज में फ़ोटो खिंचवा रहे थे। साथ ही गिफ्ट के रूप में मिले रकम गिफ्ट्स को भी पास ही रख रहे थे। वह अचानक वहां से गायब हो गया। आकाश मलानी के अनुसार उनका भाई आशीष अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ व परिवार के लोगो के साथ बैठा हुआ था। वही स्टेज पर कुर्सी के ऊपर एक थैला रखा हुआ था। जिसे अज्ञात व्यक्ति ने पार कर दिया। यहां देखिए वीडियो...

आकाश ने जब शादीघर में लगें सीसीटीवी को देखा तो उसमें मेहमान बन कर पहुँची दो युवतियां चोरी को अंजाम देकर तेजी से शादी घर से बाहर निकलते हुए देखी। उनके साथ शादी घर से बाहर एक काले जैकेट पहने लड़का भी निकलते हुए दिखा। लड़कियां मेहमान बन कर पार्टी में शामिल हुई थी। और मौका पाकर थैला लेकर रफूचक्कर हो गई। भीड़ के चलते किसी ने भी उनके बिन बुलाए शादी में आने का अंदाजा नही हुआ। आकाश मलानी में एफआईआर में बताया है कि थैले में लोंगो द्वारा दिये गए उपहार व दो लाख रुपये नगद, सोने की चार अंगूठी, एक सोने की चैन, तीन चांदी के सिक्के समेत लाखों का माल पार कर दिया है। सिरगिट्टी पुलिस चोरी की एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है। ज्ञातव्य है कि इसी तरह चकरभाठा थाना क्षेत्र के सेंट्रल पॉइंट होटल में भी चोरी की घटना को शादी में मेहमान बन कर पहुँचे चोरो ने अंजाम दिया था। जिसमे राजगढ़ का गिरोह शामिल था और चोरी का वीडियो भी सामने आया था।

Next Story