Begin typing your search above and press return to search.

मनेन्द्रगढ़ न्यूज़; CG में दर्दनाक एक्सीडेंट: नशेड़ी कार चालक ने तीन बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत, दो गंभीर

मनेन्द्रगढ़ न्यूज़; CG में दर्दनाक एक्सीडेंट: नशेड़ी कार चालक ने तीन बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत, दो गंभीर
X
By Sandeep Kumar Kadukar

मनेन्द्रगढ़। छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ में नशेड़ी कार चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। घटना में तीन की मौत हो गई है। वहीं, दो अन्य गंभीर रूप से घायल है। घटना मनेन्द्रगढ़ के बरबसपुर एनएच-43 की ये घटना है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी कार चालक मध्यप्रदेश के कोतमा का रहने वाला है। आरोपी नई कार लेकर छत्तीसगढ़ से एमपी जा रहा था। इस दौरान वो काफी नशे में था। एनएच-43 में तीन बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। दो की मौके पर ही मौत हो गई। एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में एक महिला और दो युवक शामिल है। वहीं इस हादसे में दो बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

फिलहाल, आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के कार में शराब की बोतल मिली है। एक्सीडेंट की घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाइवे जाम कर दिया था। मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर रास्ते को क्लीयर करवा दिया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story