Begin typing your search above and press return to search.

CG Manendragarh News: एक माह से लापता छात्रा का मिला कंकाल, सिर और धड़ अलग-अलग मिलने से सनसनी, छात्रा का दोस्त हिरासत में

CG Manendragarh News: एक माह से लापता छात्रा का मिला कंकाल, सिर और धड़ अलग-अलग मिलने से सनसनी, छात्रा का दोस्त हिरासत में
X
By Sandeep Kumar Kadukar

मनेंद्रगढ़। एक माह से लापता नर्सिंग छात्रा का कंकाल मिलने से सनसनी मच गई। छात्रा का सिर और धड़ अलग-अलग जगहों पर मिला है। छात्रा की पहचान मौके से मिले कपड़े, जूते और आईडी से हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामले में मृतिका के एक दोस्त को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। घटना पोड़ी थाना क्षेत्र के नागपुर चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, मृतिका की पहचान केल्हारी थानाक्षेत्र की सुष्मिता खलखो के रूप में हुई। मृतिका अंबिकापुर नर्सिंग काॅलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। एक माह पहले युवती लापता हुई थी। इसकी शिकायत परिजनों ने केल्हारी थाना में दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद से ही पुलिस युवती की तलाश कर रही थी। शुक्रवार को पोड़ी थाना के अंतर्गत नागपुर चौकी को अमृतधारा जलप्रपात से लगे जंगल में एक कंकाल मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस तो धड़ और सिर अलग अलग जगहों पर मिला। घटनास्थल से ही जूते और कपड़े भी मिले। अंबिकापुर से फाॅरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंची और कपड़े व आईडी से कंकाल की पहचान गुम छात्रा सुस्मिता खलखो के रूप में की गई।

पुलिस ने मामले में संदेही युवती के दोस्त को हिरासत में लिया है। युवती जंगल में कैसे पहुंची और इसकी हत्या किन कारणों से हुई, इसकी जांच मनेंद्रगढ़ पुलिस कर रही है। साथ ही संदेही से भी पूछताछ जारी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story