Begin typing your search above and press return to search.

CG महिला और युवक की सड़क किनारे मिली लाश, पास ही खड़ी थी कार, हत्या या आत्महत्या?..

CG महिला और युवक की सड़क किनारे मिली लाश, पास ही खड़ी थी कार, हत्या या आत्महत्या?..
X
By NPG News

गरियाबंद। गरियाबंद के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र में सड़क किनारे आज सुबह युवक और महिला की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना फिंगेश्वर के ग्राम रोबा की है। घटना स्थान के पास ही एक कार भी मिली है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस दोनों मृतकों की पहचान कर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम रोबा से गुजरने वाली सड़क किनारे खड़ी एक मारुति वैगन आर कार क्रमांक CG 04 H 8009 के पास युवक और युवती की लाश राहगीरों ने देखी। जिसके बाद इसकी सूचना फिंगेश्वर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आकर जब शिनाख़्त की तो युवक की पहचान ग्राम रोबा निवासी 40 वर्षीय आनंद राम साहू और महिला की पहचान 35 वर्षीय देवकी के रूप में की गई। मृतिका महिला महासमुंद की रहने वाली थी। मृतक आनंद राम साहू देवभोग के दुग्ध डेयरी फार्म में काम करता था और महासमुंद में रहता था। मृतक की पत्नी व बच्चे गाँव में ही रहते है। बताया जा रहा है कि आनंदराम साहू अपनी पत्नी व बच्चो को गांव में छोड़कर अकेला महासमुंद में रहता था और छुट्टियों में अपने गांव आता था।

पुलिस के मुताबिक प्रथमदृष्टया दोनों ने साथ में जहर खाकर आत्महत्या की होगी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच हत्या या आत्महत्या दोनों से जोड़कर कर रही है।

वहीं, गांव वालों के अनुसार रात दस बजे तक यह घटना नहीं हुई थी। जब गांव वाले सो गए उसके बाद कब दोनो गांव पहुँचे और जहर खा लिया इसकी जानकारी गांव वालों को नही लग सकी। पुलिस ने दोनो के शवों को पीएम के लिए भिजवाया है।

Next Story