Begin typing your search above and press return to search.

CG-Mahadev Satta App-महादेव सट्टा ऐप पर बड़ी कार्रवाई: ED ने भिलाई से कांस्टेबल को किया गिरफ्तार...दुबई में सटोरियों की पार्टी में हुआ था शामिल!...

CG-Mahadev Satta App-महादेव सट्टा ऐप पर बड़ी कार्रवाई: ED ने भिलाई से कांस्टेबल को किया गिरफ्तार...दुबई में सटोरियों की पार्टी में हुआ था शामिल!...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Mahadev Book-दुर्ग। महादेव ऑनलाइन सट्टा मामले में ईडी ने कांस्टेबल भीम यादव को गिरफ्तार किया है। भीम यादव पर दुबई में हुई सटोरियों की सक्सेस पार्टी में शामिल होना और सटोरियों का साथ देने का आरोप है। ईडी ने आरक्षक भीम यादव को रायपुर कोर्ट में पेश कर 7 दिनों की रिमांड मांगी है।

कांस्टेबल भीम यादव भिलाई के ही एक थाने में पदस्थ है। बताया जा रहा है कि भीम यादव महादेव सट्टा ऐप के किंग सौरभ चंद्राकर का दोस्त है और उसी के साथ मिलकर इस ऐप से जुड़ा हुआ था।

जानकारी ये भी मिली है कि दुबई में हुई सटोरियों की सक्सेस पार्टी में भीम यादव शामिल हुआ था। इस पार्टी में बड़े बड़े सटोरी शामिल हुए थे। फिलहाल भीम यादव ED की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ जारी है।

वहीँ बता दें कि पिछले दिनों ईडी को ऑनलाइन गेम से जुड़े कुछ लोगों की सूचना मिली थी। इस सूचना पर ईडी की टीम 2 नवम्बर गुरुवार को भिलाई के हाउसिंग बोर्ड औद्योगिक क्षेत्र के ब्लाक नंबर-15 क्वाटर नंबर-17 में पहुंची थी। ईडी की कार्रवाई में ड्राइवर असीम उर्फ बप्पा दास के घर के दीवान, अलमारी से 500-2000 के नोट बड़ी संख्या में मिले थे। ED ने नोट गिनने के लिए बैंक से मशीन मंगवाई थी।

इसके पहले ED ने असीम को रायपुर के एक होटल से गिरफ्तार किया था। आरोपी से मिले इनपुट के बाद ईडी की टीम असीम के घर भिलाई पहुंची थी। घर से बड़ी मात्रा में रकमजब्त की गई थी। फिलहाल इस मामले में भी जांच जारी है और बताया जा रहा है।

बता दें कि भिलाई के ड्राइवर असीम उर्फ बप्पा को आज ईडी ने न्यायालय में पेश किया न्यायालय ने उन्हें 10 दिन के रिमांड पर ED को सौंप दिया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story