Begin typing your search above and press return to search.

CG koriya News: अश्लील फोटो वायरल, युवती ने लगाई फांसी, छत्तीसगढ़ पुलिस ने बिहार से पकड़ा 2 आरोपी को

CG koriya News: अश्लील फोटो वायरल, युवती ने लगाई फांसी, छत्तीसगढ़ पुलिस ने बिहार से पकड़ा 2 आरोपी को
X

Bhopal Honey Trap Case

By Sandeep Kumar

कोरिया। अश्लील फ़ोटो वायरल करने से आहत युवती की आत्महत्या मामले में पुलिस ने बिहार से दो आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी ने मृतिका की फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल की थी। इस बात से नाराज युवती ने आत्महत्या कर ली थी।

दरअसल, 14 अप्रैल 2023 को 40 वर्षीय निवासी आनंदपुर ने थाना सोनहत में आकर सूचना दर्ज कराई की उसकी बेटी ने 13 अप्रैल को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि मृतिका के मोबाइल फोन से औरंगाबाद बिहार के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार ठाकुर से बातचीत करती थी।

धर्मेंद्र कुमार ठाकुर ने मृतिका और उसके परिवार को मृतिका के कुछ अश्लील फोटोग्राफ्स वाट्स एप के माध्यम से भेजा था, जिस कारण से मृतिका ने क्षुब्ध होकर आत्महत्या कर ली। जांच में धर्मेंद्र कुमार ठाकुर द्वारा आत्महत्या के लिए प्रेरित करना पाया गया। आरोपी के विरुद्ध धारा 306 आईपीसी का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।


आरोपियों का लोकेशन बिहार में पाया गया। एसपी ने एक विशेष टीम बनाकर आरोपियों को पकड़ने औरंगाबाद बिहार रवाना किया गया। जहाँ संदिग्ध आरोपी धर्मेंद्र कुमार से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि मृतिका के अश्लील फोटोग्राफ्स उसे सुनील दास उर्फ शाहिद निवासी इटार जिला औरंगाबाद के द्वारा उसे दिए गए थे। आरोपी सुनील दास उर्फ शाहिद को पुलिस द्वारा उसके निवास इटार जिला औरंगाबाद से गिरफ्तार कर थाना सोनहत जिला कोरिया छत्तीसगढ़ लाया गया।

आरोपियों द्वारा अश्लील फोटो वायरल करना पाए जाने पर आरोपियों के विरुद्ध 67 A आईटी एक्ट जोड़ी गई। आरोपियों में धर्मेन्द्र कुमार ठाकुर पिता बैजनाथ ठाकुर उम्र 24 वर्ष निवासी छोटकी पाढ़ी थाना नवी नगर जिला औरंगाबाद बिहार एवं सुनील दास उर्फ शाहिद पिता चनरिक दास जाति हरिजन उम्र 30 वर्ष निवासी ईटार थाना पौथो जिला औरंगाबाद को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश कर जेल दाखिल किया गया।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story