Begin typing your search above and press return to search.

CG Korba News-सरकारी अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा मिला, दो दिनों से बच्चे को पिला रही थी सिर्फ पानी...

CG Korba News-सरकारी अस्पताल से चोरी हुआ बच्चा मिला, दो दिनों से बच्चे को पिला रही थी सिर्फ पानी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG Korba News कोरबा। कोरबा के मेडिकल काॅलेज से चोरी हुए चार माह के बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है। टीम ने कोरबी चौकी के एक गांव से बच्चे और चोरी करने वाली बालिका को पकड़ा है। पूछताछ में लड़की ने बताया कि बच्चे को दो दिनों से पानी पिलाकर रखी हुई थी। पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। यहां पर डाॅक्टरों ने बच्चे की सेहत में सुधार की बात कही है।

जानिए क्या था मामला

दरअसल, ग्राम करूमौहा में जयाप्रसाद यादव का परिवार रहता है। बेटी अंजू यादव की बीते कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही है। उसके इलाज के लिए बुधवार को मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। अंजू का चार माह का बेटा भी है, जिसके देखभाल के लिए नानी हीराबाई यादव भी अस्पताल में रहती है। अस्पताल में एक अनजान लड़की भी आना-जाना करती थी और बच्चे के साथ खेलती थी। उसने परिजनों से भी घनिष्ठ कर रखी थी, लिहाजा बच्चे के साथ खेलने में कोई आपत्ति नहीं करते थे।

कल गुरुवार की दोपहर बच्चे की नानी हीराबाई भोजन करने बैठी, इस वक्त बालिका भी अस्पताल में मौजूद थी। बच्चे की नानी ने निश्चिंत होकर उसे बच्चे को थमा दिया और भोजन करने लगी। भोजन करने के बाद उन्होंने देखा कि किशोरी वहां नहीं थी, ना ही बच्चा था। शुरू में तो उन्हें लगा कि किशोरी आस-पास ही कहीं बच्चे को घुमा रही होगी। देर तक उसके वापस ना आने पर उन्होंने किशोरी की तलाश शुरू की पर वह नहीं मिली।

बच्चा गायब होने की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी गई। बच्चा चोरी होने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने तत्काल अस्पताल पहुंचकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे चेक किए।

दो दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story