Begin typing your search above and press return to search.

CG Jashpur News: मतगणना के बीच जवानों के साथ हादसा, तेज रफ्तार पिकअप ने मतदान ड्यूटी में तैनात जवानों को मारी टक्कर...

CG Jashpur News: मतगणना के बीच जवानों के साथ हादसा, तेज रफ्तार पिकअप ने मतदान ड्यूटी में तैनात जवानों को मारी टक्कर...
X
By Sandeep Kumar

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। मतदान ड्यूटी पर तैनात जवानों को बेकाबू तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन जवान बुरी तरह से घायल हो गए। घटना के बाद आरोपी पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस वाहन को जब्त कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।


दरअसल, जशपुर में रेजिडेंशियल स्कूल के पास हाइवे पर मतगणना की ड्यूटी पर सीएएफ के जवान तैनात थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार पिकअप ने स्टॉपर को ठोकर मारते हुए जवानों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीन जवान बुरी तरह घायल हो गए।


घटना में जानकारी आई है कि एक जवान का पैर टूट गया है। घायल जवानों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लोदमा के पास से पिकअप को जब्त किया है। वहीं, आरोपी वाहन चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story