Begin typing your search above and press return to search.

CG जशपुर न्यूज़: 12वीं की छात्रा का अपहरण, कार सवार लोगों ने स्कूल जा रही बालिका का किया किडनैप, पुलिस नाकेबंदी कर तलाश में जुटी

CG जशपुर न्यूज़: 12वीं की छात्रा का अपहरण, कार सवार लोगों ने  स्कूल जा रही बालिका का किया किडनैप, पुलिस नाकेबंदी कर तलाश में जुटी
X
By Sandeep Kumar

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में स्कूल जा रही छात्रा का दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया। कार सवार लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। अपहरण की सूचना के बाद से जशपुर पुलिस जगह जगह बैरिकेट लगाकर अपहरणकर्ताओं की खोज की जा रही है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के लोखंडी की है।

जानकारी के मुताबिक, लोखंडी हाई स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं की छात्रा आज सुबह 11 बजे स्कूल जाने अपनी सहेली के साथ निकली थी। इस दौरान कार सवार कुछ लोग पहुंचे और छात्रा को जबरन अपनी गाड़ी में खींचने लगे।

सहेली ने बीच बचाव के लिए चीख-पुकार की तो आरोपी छात्रा का अपहरण कर फरार हो गए। दिन दहाड़े अपहरण की सूचना के बाद जशपुर पुलिस के होश उड़ गए है। पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी कर अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है। फिलहाल आरोपियों का अभी तक के कोई पता नहीं चल पाया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story