Begin typing your search above and press return to search.

CG IPS Transfer 2024: आधी रात राजधानी– न्यायधानी, दुर्ग के एसपी– आईजी समेत कई जिलों के बदलें एसपी, देखें लिस्ट

CG IPS Transfer 2024: राज्य शासन ने एक ही झटके में राजधानी– न्यायधानी व दुर्ग रेंज के आईजी व एसपी समेत कई आईपीएस अफसरों को बदल डाला है।

CG IPS Transfer 2024: आधी रात राजधानी– न्यायधानी, दुर्ग के एसपी– आईजी समेत कई जिलों के बदलें एसपी, देखें लिस्ट
X
By Neha Yadav

CG IPS Transfer 2024: राज्य शासन ने एक ही झटके में राजधानी– न्यायधानी व दुर्ग रेंज के आईजी व एसपी समेत कई आईपीएस अफसरों को बदल डाला है। प्रतिनियुक्ति से वापस आए अमरेश मिश्रा को रायपुर आईजी बनाया गया है। ज्ञातव्य है कि एनपीजी ने पहले ही अमरेश मिश्रा को रायपुर आईजी बनने के संकेत दिए थे। साथ ही बिलासपुर एसपी संतोष सिंह को रायपुर एसपी बनाया है।

दुर्ग का प्रभारी आईजी वही एसएसपी के रूप में पदस्थ आईपीएस रामगोपाल गर्ग को दिया गया है। वही कोरबा एसपी जितेंद्र शुक्ला दुर्ग के एसपी बने है। संजीव शुक्ला बिलासपुर रेंज आईजी तो वही रजनेश सिंह को बिलासपुर एसपी बनाया गया है। राजनेश की लंबे समय बाद अच्छी पोस्टिंग मिली है। वे कांग्रेस सरकार में हांसिए पर थे। परिवहन आयुक्त दीपांशु काबरा की सेवाएं वापस लेते हुए उन्हें पुलिस मुख्यालय में पदस्थ किया गया है। देखें सूची..









Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story