Begin typing your search above and press return to search.

CG आईपीएस को तलबः महादेव ऑनलाइन गेमिंग केस में ईडी ने दो एसपी को किया तलब, अभिषेक पल्लव से पांच घंटे चली पूछताछ

CG आईपीएस को तलबः महादेव ऑनलाइन गेमिंग केस में ईडी ने दो एसपी को किया तलब, अभिषेक पल्लव से पांच घंटे चली पूछताछ
X
By Sandeep Kumar Kadukar

mahadev online gaming app रायपुर। महादेव ऑनलाईन गेमिंग ऐप मामले में ईडी ने दो जिलों के पुलिस अधीक्षकों को पूछताछ के लिए तलब किया है। इनमें कवर्धा के एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से कल पूछताछ हुई।

पता चला है, ईडी ने पहले उनके व्हाट्सएपर पर समंस किया। इसके बाद कॉल करके सूचना दिया। अभिषेक कल दोपहर 12 बजे राजधानी रायपुर के पचपेड़ी चौक स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे। उनसे करीब पांच घंटे पूछताछ चली। अभिषेक से दुर्ग में पोस्टिंग के दौरान महादेव ऐप के खिलाफ की गई कार्रवाइयों की जानकारी ली गई। ईडी ने उनसे एक मीडिया द्वारा किए गए स्टिंग आपरेशन के बारे में भी पूछा। इसके बाद ईडी ने उन्हें वापिस जाने कह दिया। शाम पांच बजे अभिषेक पल्लव कवर्धा के लिए रवाना हो गए।

इसके बाद ईडी ने आज रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल को सुबह साढ़े दस बजे ईडी आफिस बुलाया था। प्रशांत से इडी आफिस में पूछताछ शुरू हो गई है। ज्ञातव्य है, महादेव ऐप के कथिम मालिक शुभम सोनी ने एक वीडियो जारी कर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल समेत कई लोगों का नाम लिया था। इनमें से मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि वीडियो जारी कर उनकी छबि को नुकसान करने वाले तीन भाजपा नेताओं के खिलाफ उन्होंने मानहानि का नोटिस भेजा है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story