Begin typing your search above and press return to search.

CG कोरबा हॉस्पिटल में दुष्कर्म! मरीज की पत्नी से दूसरे मरीज ने किया अनाचार, फिर मारपीट और अपहरण

CG कोरबा हॉस्पिटल में दुष्कर्म! मरीज की पत्नी से दूसरे मरीज ने किया अनाचार, फिर मारपीट और अपहरण
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कोरबा। कोरबा के जिला अस्पताल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने अपनी पत्नी के साथ बलात्कार का आरोप बगल में भर्ती मरीज पर लगाया। इतना ही नहीं मरीज ने अपने छह परिचितों को अस्पताल में बुलवाकर दुष्कर्म करने वाले मरीज और उसके परिवार का अपहरण कर जमकर पिटाई कर दी। इधर जैसे ही इस घटना की जानकारी जिला अस्पताल प्रबंधन को हुई तो उनके होश उड़ गए। पुलिस भी दुष्कर्म और अपहरण की शिकायत पर मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। ये पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, ये पूरा मामला जिला मेडिकल कॉलेज का है। यहां पर रजगामार का रहने वाला भागीरथी पिछले कुछ दिनों से मलेरिया का उपचार करवा रहा है। भागीरथी का आरोप है कि सोमवार 4 अगस्त की रात 11 से 12 बजे के बीच छह लोग हॉस्पिटल के अंदर आये और उसका और उसके दो बेटों का अपहरण कर बस में ले गए। इस दौरान तीनों के साथ जमकर मारपीट की। घटना के बाद आरोपी फिर से अस्पताल के पास तीनों को छोड़कर चले गए।

इधर जैसे ही अस्पताल प्रबंधन को पता चला कि भर्ती मरीज और उसके परिजनों का अपहरण हो गया तो पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया।

सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंची और भागीरथी से पूछताछ की।

भागीरथी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वार्ड के 23 नंबर बेड पर धरमवीर नाम का व्यक्ति भर्ती था। उसकी देखरेख में उसकी पत्नी भी थी। धरमवीर ने बेवजह उसके ऊपर अपनी पत्नी से दुष्कर्म का आरोप लगाया और अपने छह रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने अपहरण के दौरान भागीरथी और उसके दो बेटों की जमकर पिटाई की। इस पिटाई के बाद भागीरथी की तबियत और खराब हो गई है। फिलहाल भागीरथी का उपचार अभी बजी जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद से धरमवीर और उसकी पत्नी अस्पताल से गायब है, जिनकी तलाश सिविल लाइन पुलिस कर रही है। फिलहाल मामले में सच्चाई क्या है इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story