Begin typing your search above and press return to search.

CG-गर्लफ्रेंड ने नए बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की पुराने प्रेमी की हत्या, मिलने बुलाया फिर बेल्ट से गला दबाकर कर दी हत्या...

CG-गर्लफ्रेंड ने नए बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की पुराने प्रेमी की हत्या, मिलने बुलाया फिर बेल्ट से गला दबाकर कर दी हत्या...
X
By NPG News

महासमुंद। 26 जनवरी को आम बगीचे में मिले लाश गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवक की उसकी नाबालिग प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार विनोद कुमार सेन ने 26 जनवरी को कोतवाली थाने में सूचना दी कि उसका चचेरा भाई संतोष सेन बेमचा मावली आम बगीचा में मृत अवस्था में पड़ा है। महासमुंद पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी पुलिस ने मृतक संतोष सेन से जुड़ी हुई छोटी-छोटी जानकारी जैसे परिवारिक वाद- विवाद, भूमि बंटवारा, प्रेम प्रसंग आदि की जानकारी एकत्रित करना प्रारंभ किया । पुलिस को यह जानकारी प्राप्त हुई थी कि मृतक संतोष सेन और भीमसेन का गांव की एक नाबालिक लड़की से प्रेम प्रसंग था। और दोनों आपस में बातचीत करते थे। पुलिस ने जब लड़की के संबंध में जानकारी जुटाई तो उन्हें पता चला कि घनाराम यादव(23) निवासी ग्राम लाफिन कला से भी प्रेम संबंध है।

पुलिस ने संदेह के आधार पर घनाराम यादव व उसकी नाबालिग प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। शुरू में तो वे दोनों गोलमोल जवाब देते रहे।पर सख्ती बरतने पर टूट गए। और हत्या करना स्वीकार कर लिया। उन्होंने बताया कि घनाराम और नाबालिक दोनों घूमने के लिए भीमखोज खल्लारी मंदिर गए थे। वहां से जब वापस आए इस बात की भनक मृतक को लग गई थी। उसने अपनी नाबालिग प्रेमिका को आम बगीचा के पास मिलने के लिए बुलाया। जब संतोष सेन की प्रेमिका बेमचा के आम बगीचा के पास मिलने आई तब संतोष उसे बार-बार फोन नहीं उठाने के नाम से झगड़ा करने लग गया और नाबालिक का फोन तोड़ दिया। बाद में प्रेमिका के द्वारा उसे बरगलार कर उसका एक फोन ले लिया। रात में मृतक अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने गया। दोबारा भी संतोष सेन का नाबालिक से इस बात पर विवाद हो गया कि, वह दिनभर किससे बात करती है। संतोष सेन कहने लगा कि जिस से बात करती हो उस लड़के को बुलाओ।

सेन के कहने पर नाबालिग प्रेमिका ने घनाराम यादव को फोन कर बुलाया। जहां विवाद होने पर घनाराम व नाबालिग ने संतोष सेन के ही बेल्ट से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।फिर उसकी लाश को बरगद पेड़ के नीचे रख दिया। जिससे सबको यह लगे कि संतोष सेन ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बेल्ट, मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन जब्त कर घनाराम यादव(23) व नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story