Begin typing your search above and press return to search.

CG gang rape news:- नाबालिग से 5 आरोपियों ने तीन दिन तक बंधक बना कर किया गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों में दो सगे भाई

CG gang rape news:- नाबालिग से 5 आरोपियों ने तीन दिन तक बंधक बना कर किया गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों में दो सगे भाई
X
By Gopal Rao

Kondagaon news। कोंडागांव जिले में नाबालिग से दरिंदगी का मामला सामने आया है। मेला देखने गई 16 साल की नाबालिक को 5 आरोपियों ने घर मे बंधक बना 3 दिनों तक गैंगरेप किया। किसी तरह नाबालिक उनके चंगुल से छूट कर भागी और परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने दो सगे भाईयों समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है।

16 साल की नाबालिक 25 अप्रैल की शाम मेला देखने गई थी। वहा मेला स्थल से ही दो नाबालिक समेत 5 आरोपियों ने नाबालिक बालिका का अपहरण कर लिया और उसे बाइक पर ले फरसगांव थाना क्षेत्र के बाजार पारा स्थित एक मकान में लेकर गए। और नाबालिक को बंधक बना तीन दिनों तक लगातार गैंगरेप किया। दूसरी तरफ नाबालिक के घर वालों ने सुबह तक नाबालिक के वापिस न आने पर थाने में नाबालिक की गुमशुदगी दर्ज करवाई। किसी तरह नाबालिक आरोपियों के चंगुल से भाग कर घर पहुँची और परिजनों को इसकी जानकारी दी।

परिजन युवती को लेकर फरसगांव थाना पहुँचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध कायम कर 18 वर्षीय मंगतू मंडावी, 21 वर्षीय मनोज मंडावी, 21 वर्षीय भूपेंद्र मरकाम व दो नाबालिक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों में से मंगतू और मनोज सगे भाई है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story