Begin typing your search above and press return to search.

CG Durg News-बड़ी वारदात: अस्पताल से कुख्यात बदमाश को छुड़ा ले गए, जवानों को हथियार दिखा धमकाया, फिर घटना को दिया अंजाम

CG Durg News-बड़ी वारदात: अस्पताल से कुख्यात बदमाश को छुड़ा ले गए, जवानों को हथियार दिखा धमकाया, फिर घटना को दिया अंजाम
X
By Sandeep Kumar

दुर्ग। डकैती और हत्या के मामले में जेल से जिला अस्पताल उपचार कराने आये कुख्यात आरोपी दो बदमाशों ने हथियार के दम पर छुड़ा ले गए। आरोपियों में सुरक्षा में तैनात जवानों को हथियार दिखाकर इस घटना को अंजाम दिया। फरार आरोपी अमलेश्वर थाना क्षेत्र के समृध्दि ज्वेलर्स के मालिक को गोली मारकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस में आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा था। कुख्यात आरोपी का नाम अनुपम कुमार झा निवासी वैशाली जिला बिहार का है।

दरअसल, दुर्ग जिला जेल में बंद आरोपी अनुपम कुमार झा को बुधवार की रात उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। इस दौरान नकाबपोश दो बदमाश हथियार लेकर अस्पताल पहुंचे। मरीजों के सामने कैदी ली सुरक्षा में तैनात जवानों को डरा-धमका कर अपने साथ ले गए। घटना बीती रात साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है।

आरोपियों ने जब घटना को अंजाम दिया उस वक्त अस्पताल में अन्य मरीज और डॉक्टर भी मौजूद थे।

अस्पताल में इतनी बड़ी घटना के बाद अफरातफरी मच गई। एसपी ने आरोपियों को पकड़ने केलिए जगह जगह नाकेबंदी कर उसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story