Begin typing your search above and press return to search.

CG Durg News: ATM से 30 लाख की चोरी! गैस कटर से काटकर एटीएम मशीनों से निकाले लाखों रुपये, फिर दोनों मशीनों में लगा दी आग...

CG Durg News: ATM से 30 लाख की चोरी! गैस कटर से काटकर एटीएम मशीनों से निकाले लाखों रुपये, फिर दोनों मशीनों में लगा दी आग...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

दुर्ग। बीती रात भिलाई नगर के दो एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरों ने 20-30 लाख रुपये पार कर दिये। रूपए निकालने के बाद दोनों एटीएम को चोरों ने आग लगा दी। आगजनी में एटीएम मशीन और AC जलकर खाक हो गया। पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश कर रही है।

घटना भिलाई नगर के हुडको वार्ड-70 की है। शनिवार की रात इलाके के मिलन चौक स्थित एसबीआई एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमें रखे कैश को चोरों ने चोरी कर लिया। इसके बाद कुछ दूरी पर दशहरा मैदान के पास एसबीआई के दूसरे एटीएम से भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया।

चोरी के बाद पुलिस में पकड़े जाने के डर से चोरों ने एटीएम मशीन को आग लगा दिया। इस आगजनी की घटना में AC, एटीएम और अंदर लगा सीसीटीवी भी जल गया है। फिलहाल पुलिस बाहर लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों एटीएम में गार्ड की तैनाती भी नहीं थी, जिस वजह से इतनी बड़ी चोरी की वारदात हो गई।

हालांकि एटीएम में कितनी राशि रखी हुई थी, इसकी पूरी तरह से जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story