Begin typing your search above and press return to search.

CG: 243 पदों पर सीधी भर्ती, कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड ने 10 अप्रैल तक मंगाया आवेदन

CG: 243 पदों पर सीधी भर्ती, कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड ने 10 अप्रैल तक मंगाया आवेदन
X
By NPG News

कोरबा 17 मार्च 2022। राज्य के बेरोजगारों के लिए स्वास्थ्य विभाग में बम्पर भर्ती निकली हैं। कनिष्ठ चयन बोर्ड द्वारा नियुक्ति प्रक्रिया पूरी की जाएगी। कोरबा जिले में स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के 243 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई हैं। पारदर्शिता के लिए भर्ती की संपूर्ण कार्यवाही कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड बिलासपुर द्वारा की जाएगी।

कर्मचारी चयन बोर्ड से प्राप्त जानकारी के अनुसार बोर्ड द्वारा जिले में तृतीय श्रेणी के अंतर्गत फॉर्मासिस्ट, ड्रेसर तथा स्वास्थ्य संयोजक के पदों पर भर्ती ली जाएगी। इसी प्रकार चतुर्थ श्रेणी के अंतर्गत भृत्य, वार्ड ब्वाय, वार्ड आया, स्वच्छक, चौकीदार, ओपीडी अटेण्डेंट तथा कुक के पदों पर भर्ती ली जाएगी।

इन पदों पर भर्ती के लिए जिला कोरबा के पात्र स्थानीय निवासी आवेदन कर सकते है। परीक्षा के लिए ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित किये गये है। ऑनलाईन आवेदन 21 मार्च से शुरू होगा तथा आवेदन की अंतिम तिथि 10 अप्रैल तक रखी गई है। ऑनलाईन आवेदन में किसी भी प्रकार की त्रुटि होने पर 11 अप्रैल से 13 अप्रैल के बीच त्रुटि सुधार किया जा सकता है। ऑनलाईन आवेदन, शैक्षिक योग्यता तथा अन्य नियम एवं शर्ताें के संबंध में विस्तृत जानकारी कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड बिलासपुर के वेबसाइट http://sjssbbilaspur.cgstate पर प्राप्त की जा सकती है।

Next Story