Begin typing your search above and press return to search.

CG Dhamtari News: मां-बेटे का मिला शव, 10 वर्षीय पुत्र की हत्या के बाद कुएं में कूदकर दी जान...

CG Dhamtari News: मां-बेटे का मिला शव, 10 वर्षीय पुत्र की हत्या के बाद कुएं में कूदकर दी जान...
X
By Sandeep Kumar

धमतरी। जिले के नगरी थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। महिला और उसके 10 वर्षीय बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। आशंका जताई जा रही है कि महिला ने पहले अपने बच्चे की हत्या की, फिर उसके बाद खुद भी कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी।

ये पूरा मामला धमतरी के नगरी थाना क्षेत्र का है। नगरी के वार्ड क्रमांक 15 निवासी मृतिका 37 वर्षीय ललिता साहू अपने 10 वर्षीय बेटे के साथ रहती थी। नगरी पुलिस को आज सूचना मिली कि गांव में एक महिला का शव कुएं और बेटे का शव कमरे में पड़ा है। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि महिला का पति निरंजन साहू ड्रायवर है और घटना के समय वो बाहर गया हुआ था। मृतिका की एक बेटी भी है, जिसकी उम्र 13 वर्ष है और वो अपने नाना-नानी के यहां रहकर पढ़ाई कर रही है। महिला आसपास के क्षेत्रों में मजदूरी करती थी।

एसडीओपी मयंक रणसिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला ने पहले अपने 10 वर्षीय बच्चे की गला घोंटकर हत्या की उसके बाद खुद भी कुएं में कूदकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस हर पहलुओं से जोड़कर मामले की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story