Begin typing your search above and press return to search.

CG देह व्यापर का भंडाफोड़: स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंदा, व्हाट्सएप पर होती थी बुकिंग, रसियन, कोलकाता की लड़कियां पकड़ाई

CG देह व्यापर का भंडाफोड़: स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंदा, व्हाट्सएप पर होती थी बुकिंग, रसियन, कोलकाता की लड़कियां पकड़ाई
X
By Sandeep Kumar

रायपुर. राजधानी में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ रायपुर पुलिस ने किया है। मौके से डेढ़ दर्जन लड़कियों मिली। पकड़ी गई लड़कियों की बुकिंग ग्राहक व्हाट्सएप पर करते थे। बुकिंग के बाद स्पा सेंटर की आड़ में लड़कियों से देहव्यपार कराया जाता था। पुलिस ने कई अश्लील व्हाट्सएप चैट, आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की है।

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कटोरा तालाब, शंकर नगर स्थित दो स्पा सेंटर में ये कार्रवाई की गई। पुलिस को कटोरा तालाब के The Moon और Dum Mint Spa Center की शिकायत मिली थी। स्पा सेंटर के पास रहने वाले लोगों ने पुलिस में शिकायत की थी कि काफी समय से दोनों स्पा सेंटरों में संदिग्ध गतिविधियों जारी है। शिकायत के बाद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने ASP शहर अभिषेक माहेश्वरी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

पुलिस और क्राइम की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पुलिस के एक कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा। जैसे ही कॉन्स्टेबल ने सौदा किया और इसकी सूचना बाहर इंतेजार कर रही पुलिस को दी। पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुए सीधे स्पा के अंदर पहुंची। पुलिस को अचानक स्पा में देख भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से डेढ़ दर्जन लड़कियों को पकड़ा है। पकड़ी गई लड़कियों की बुकिंग व्हाट्सएप के माध्यम से फ़ोटो भेज कर की जाती थी। पुलिस को कई व्हाट्सएप चैट और आपत्तिजनक सामान मिले है। पुलिस सभी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। आरोपियों केे विरूद्ध थाना सिविल लाईन में धारा 370, 374 भादवि. एवं 4, 5, 7 पीटा एक्ट का अपराध किया गया है पंजीबद्ध।

शंकर नगर स्थित ब्लू मून स्पॉ सेंटर में मकान मालिक अशोक बारत एवं मैनेजर आकाश साहू, सहायक मैनेजर विवेक साहू को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना से संबंधित 3 नग मोबाईल फोन जब्त किया गया। ब्लू मून स्पॉ सेंटर का संचालक फरार है, जिसकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किये जा रहे है।

गिरफ्तार आरोपी

01. आकाश साहू पिता द्वारिका प्रसाद साहू उम्र 35 साल निवासी शिव मंदिर के पास राजीव नगर खम्हारडीह रायपुर।

02. विवेक साहू पिता डी पी साहू उम्र 30 साल निवासी सड्डू हाऊसिंग बोर्ड कालोनी विधानसभा रायपुर।

03. अशोक बारत पिता उदय कुमार उम्र 27 साल निवासी हाऊसिंग बोर्ड काम्पलेक्स फ्लैट नंबर 208 सिविल लाईन रायपुर।

04. आशियाना यादव पिता भन्दोराम यादव उम्र 30 साल निवासी काठाडीह बी.एस.यू.पी. कालोनी मुजगहन रायपुर (थर्ड जेंडर)।

05. राकेश महानंद पिता सिंहदेव महानंद उम्र 23 साल निवासी कचना रेलवे क्रासिंग के पास पार्वती नगर खम्हारडीह रायपुर।

फरार आरोपी

01. संचालक ब्लू मून स्पॉ सेंटर।

02. पिंटू जायसवाल - संचालक द माइंड स्पॉ सेंटर।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story