Begin typing your search above and press return to search.

CG-दैनिक कर्मचारी पति-पत्नी की मिली लाश, कमरे में मिला शव, छात्रावास में दोनों करते थे काम

CG-दैनिक कर्मचारी पति-पत्नी की मिली लाश, कमरे में मिला शव, छात्रावास में दोनों करते थे काम
X
By Sandeep Kumar

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। जिले के पेंड्रा में पति पत्नी की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। पति की लाश फंदे पर और पति की लाश बिस्तर पर पड़े मिली। दोनों छात्रावास में दैनिक कर्मचारी के पद पर तैनात थे। मृतकों का एक सात साल का बच्चा भी है। घटना शिकारपुर की है।

जानकारी के मुताबिक, पेंड्रा थाना पुलिस को सूचना मिली कि शिकारपुर में दैनिक वेतन भोगी के पद पर काम करने वाले पति-पत्नी की लाश घर में पडी है। सूचना के बाद एडिशन एसपी मनीषा ठाकुर, थाना प्रभारी पेंड्रा मौके पर पहुंचे। घर के एक कमरे में सात वर्षीय बच्चा मिला। मृतकों ने घटना से पहले अपने बच्चे को कमरे में बंद कर दिया था। मृतकों में पत्नी प्रीति रजक और पति मोहिंदर रजक है।

पुलिस आशंका जता रही है कि बीती रात दोनों पति पत्नी का किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा। विवाद के दौरान पति ने अपनी पत्नी की हत्या की और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों ने बताया कि पति पत्नी की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। महिला के शरीर पर चोट के निशान भी मिले है। फिलहाल पेंड्रा पुलिस मामले को हर एंगल से जोड़कर इसकी जांच में जुट गई है।

CG Rajnandgaon News: तीन दोस्तों की डूबकर मौत, पिकनिक मनाने पहुचे थे चार युवक, नहाने के दौरान डूबे...

राजनांदगांव। महाराष्ट्र से घूमने आये चार युवकों में तीन की डूबने से मौत हो गई। मृतक स्वतंत्रता दिवस पर पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे थे। घटना सोमनी थाना क्षेत्र की है। मृतक महाराष्ट्र और यूपी के रहने वाले थे और गोंदिया सिद्धि विनायाक कोचिंग संस्थान में काम करते थे। पढ़ें पूरी न्यूज़

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story