Begin typing your search above and press return to search.

CG Congress manifesto: कांग्रेस का घोषणा पत्र: घोषणा पत्र के लिए आम लोग कांग्रेस पार्टी को 31 अगस्‍त तक दे सकते हैं अपना सुझाव

CG Congress manifesto: विधानसभा 2023 के लिए घोषणा पत्र तैयार करने के लिए बनी कांग्रेस पार्टी की घोषणा पत्र समिति ने काम शुरू कर दिया है।

CG Congress manifesto: कांग्रेस का घोषणा पत्र: घोषणा पत्र के लिए आम लोग कांग्रेस पार्टी को 31 अगस्‍त तक दे सकते हैं अपना सुझाव
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। विधानसभा चुनाव 2023 के लिए घोषणा पत्र तैयार करने की प्रक्रिया कांग्रेस ने शुरू कर दी है। चुनाव के लिए गठित कांग्रेस की घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने बताया कि घोषणा पत्र तैयार करने के लिए लोगों से 31 अगस्त तक सुझाव लिए जाएंगे। सुझाव देने के इच्छुक लोग छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में आकर लिखित में अपने सुझाव दे सकते हैं। सुझाव देने के लिए ई-मेल की भी सुविधा रहेगी। इसके बाद आवश्यकता पड़ने पर आमजनों और अलग-अलग वर्गों के साथ चर्चा करेंगे।

मोहम्मद अकबर ने बताया कि प्रदेश में अधोसंरचना के विकास तथा आम जनता के हितों को ध्यान में रखकर चुनाव घोषणा-पत्र तैयार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ राज्य के निवासियों के हितों के लिए काम करने वाली पार्टी है। पिछली बार भी लोगों के हितों का ध्यान रखकर घोषणा-पत्र तैयार किया गया था।

चुनाव घोषणा-पत्र समिति के अध्यक्ष मोहम्मद अकबर ने बताया कि प्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों से लोग अपने सुझाव दें सकें इसलिए ई-मेल [email protected] पर सुझाव लिए जाएगा। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के अनुमोदन के पश्चात चुनाव घोषणापत्र समिति गठित की गई थी जो इस प्रकार है - अध्यक्ष मोहम्मद अकबर, सदस्य - रविन्द्र चौबे, शिवकुमार डहरिया, अमरजीत भगत, उमेश पटेल, डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, धनेन्द्र साहू, फूलोदेवी नेताम, शैलेष पाण्डेय, अरूण वोरा, शिशुपाल सोरी, द्वारिकाधीश यादव, कुंवरसिंग निषाद, राजेश तिवारी, चुन्नीलाल साहू, इदरीश गांधी, हेमा देशमुख, अटल श्रीवास्तव, अजय तिर्की, राजेन्द्र जग्गी, वाणी राव, शेषराज हरवंश, आकाश शर्मा।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story