Begin typing your search above and press return to search.

CG-बृजमोहन अग्रवाल प्रोटेम स्पीकर होंगे! पूर्व सीएम रमन सिंह बोले, बृजमोहनजी सबसे सीनियर विधायक

CG-बृजमोहन अग्रवाल प्रोटेम स्पीकर होंगे! पूर्व सीएम रमन सिंह बोले, बृजमोहनजी सबसे सीनियर विधायक
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। पूर्व मंत्री और लगातार सात बार के विधायक बृजमोहन अग्रवाल प्रोटेम स्पीकर हो सकते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों ने जब प्रोटेम स्पीकर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, विधानसभा के सबसे सीनियर विधायक को प्रोटेम स्पीकर बनाया जाता है। इस समय बृजमोहन जी सबसे वरिष्ठ विधायक हैं...उन्होंने सबसे ज्यादा विधानसभा चुनाव जीता है।

वहीं, महादेव एप को लेकर डॉ रमन सिंह ने कहा, महादेव एप बड़ा स्पष्ट मामला है। सरकार बनते ही अवैध कामों के खिलाफ कार्रवाई में और तेजी आएगी। बुलडोजर कार्रवाई पर उन्होंने कहा, अफसरों को लगा अवैध कब्जों के खिलाफ बीजेपी रहती है। इसलिए सरकार बदलते ही अधिकारियों द्वारा कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने इससे इंकार किया कि किसी ने अफसरों को बुलडोजर के लिए निर्देश दिया है।

नए मुख्यमंत्री के सवाल पर डॉ रमन सिंह ने कहा कि इस बारे में जितना आपलोगों को पता है, उतना ही मुझे भी मालूम है। उन्होंने यह जरूर कहा कि 2-3 दिन में पर्यवेक्षक रायपुर आएंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगेगी।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story